Advertisment

भरोसा नहीं हो रहा...गौतम गंभीर और विराट कोहली की दोस्ती पर भारत के दिग्गज क्रिकेटर को हो रही हैरानी

Gautam Gambhir Virat Kohli friendship: भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के बीच अब बांडिंग काफी अच्छी हो गई है. उनकी ये दोस्ती देख टीम इंडिया का ये पूर्व खिलाड़ी हैरान हो गया है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Gautam Gambhir Virat Kohli Video

Gautam Gambhir Virat Kohli friendship (Image-X)

Advertisment

Gautam Gambhir Virat Kohli friendship: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. चेन्नई में पहला टेस्ट खेला जा रहा है और इस टेस्ट में भारतीय टीम की स्थिति मजबूत है. इस टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं जिसने भारतीय क्रिकेट फैंस को खुश कर दिया है. ये तस्वीरें और वीडियोज हैं गौतम गंभीर और विराट कोहली की. 

Advertisment

दोस्त बन गए गंभीर और विराट

विराट कोहली और गौतम गंभीर दोनों दिल्ली से संबंध रखते हैं और दिल्ली के साथ साथ भारतीय टीम के लिए भी लंबे समय तक खेले हैं. लेकिन 2013 के बाद से दोनों के बीच संबंध खराब हो गए थे. 2024 टी 20 विश्व कप के बाद गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बना .दिया गया था. शंका थी कि कहीं उनके काम पर विराट के साथ खराब संबंध न भारी पड़ जाए लेकिन पहले श्रीलंका सीरीज और बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज आई हैं जिसमें विराट और गंभीर एक दूसरे के साथ काफी हंसी मजाक करते दिखे हैं.

बीसीसीआई ने दोनों का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें इन दोनों ने ही अपनी रिश्ते को सहज बनाने की बात कही है. कोहली इस वीडियो में कहा था कि आज के बाद से हमसे जुड़ी सारी निगेटीव कहानियां बंद हो जाएंगी. कुल मिलाकर गंभीर और विराट दोनों दोस्त बन चुके हैं जो भारतीय टीम के लिए अच्छा है. लेकिन टीम इंडिया का एक क्रिकेटर इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा है.

Advertisment

इस दिग्गज को नहीं हो रहा भरोसा

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच हुई दोस्ती पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी को विश्वास नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा है कि, कोच बनने के पहले गौतम गंभीर का विराट कोहली के साथ विवाद था. लेकिन कोच बनने के बाद उनका विवाद दोस्ती में बदल चुका है. उनमें अच्छी बांडिंग दिख रही है. वे साथ में इंटरव्यू कर रहे हैं. किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसा हो सकता है. ये बदलाव है और ये आवश्यक है. 

खुद भी गंभीर से उलझ चुके

Advertisment

मनोज तिवारी भी एक समय में गौतम गंभीर के साथ विवाद की वजह से चर्चा में आए थे.  2015 में बंगाल और दिल्ली के बीच फिरोज शाह कोटला के मैदान में खेले गए रणजी ट्रॉफी के मैच में मनोज और गंभीर के बीच विवाद हुआ था. बंगाल के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए मनोज टोपी पहन कर आए थे लेकिन तेज गेंदबाज को देख उन्होंने हेमलेट की मांग की. इस वजह से स्लिप में खड़े गौतम गंभीर के साथ उनका विवाद हो गया था. संन्यास के समय मनोज ने इस घटना पर दुख भी जताया था. बता दें कि मनोज तिवारी भारतीय टीम के लिए 12 वनडे और 3 टी 20 खेले हैं.

ये भी पढ़ें-  AFG vs SA: रहमानुल्लाह गुरबाज के आगे फ्लॉप साबित हुए साउथ अफ्रीकी गेंदबाज, अफगानी ओपनर ने जड़ा शानदार शतक

ये भी पढ़ें-   SL vs NZ: करुणारत्ने और चांदीमल ने न्यूजीलैंड को विकेट के लिए तरसाया, मजबूत स्थिति में पहुंची श्रीलंका

Virat Kohli gautam gambhir
Advertisment
Advertisment