Advertisment

'वापस आते समय अपना...', टी 20 सीरीज जीतने के बाद भी गौतम गंभीर का खिलाड़ियों को सख्त निर्देश

Gautam Gambhir: श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज जीतने के बाद गौतम काफी खुश नजर आ रहे थे वहीं खिलाड़ियों ने भी जीत का जश्न मनाया लेकिन जब ड्रेसिंग रुम में खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ पहुंचा तो वहां गंभीर ने खिलाड़ियों को कड़े शब्दों में सख्त निर्देश दे दिया. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Gautam Gambhir directs players to come with form and fitness during Bangladesh T20 Series

टी 20 सीरीज जीतने के बाद भी गौतम गंभीर का खिलाड़ियों को सख्त निर्देश (Photo- Social Media)

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के बारे में ये मशहूर है कि वे काफी सख्त हैं और टीम के खिलाड़ियों संबंधित किसी भी अनुशासनहिनता को वे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज जीतने के बाद गौतम काफी खुश नजर आ रहे थे वहीं खिलाड़ियों ने भी जीत का जश्न मनाया लेकिन जब ड्रेसिंग रुम में खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ पहुंचा तो वहां गंभीर ने खिलाड़ियों को कड़े शब्दों में सख्त निर्देश दे दिया. 

Advertisment

गौतम का सख्त निर्देश 

टी 20 सीरीज के खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रुम में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि, 'कुछ खिलाड़ी जो श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं उनके पास लंबी छुट्टी है. लेकिन इस बात का आप ध्यान रखें कि जब आप बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम में वापस आए तो आपकी स्किल और फिटनेस का स्तर ऊंचा होना चाहिए. आप उस सीरीज के लिए ये सोच कर नहीं आ सकते हैं कि मैं कैसे भी कर सकता हूं. आपका फिटनेस लेवल हाई होना चाहिए.' गंभीर का निर्देश एक तरह सभी खिलाड़ियों के लिए था और वे सभी से उनके फिटनेस स्तर को मेनटेन रखने का निर्देश दे रहे थे. गंभीर ने अपने बयान से ये साफ कर दिया कि वे खिलाड़ियों की फॉर्म और फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकते हैं. 

ये खिलाड़ी नहीं हैं वनडे सीरीज में

संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल, हार्दिक पांड्या और रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ी वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टी 20 सीरीज के लिए इनकी टीम में वापसी हो सकती है. इसलिए इन खिलाड़ियों को अपनी फॉर्म और फिटनेस बरकरार रखनी होगी. बता दें कि भारतीय टीम को 6 अक्तूबर से 12 अक्तूबर के बीच 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है.  

ये भी पढ़ें-   Paris Olympics 2024: 'हम दो नहीं तीन...', 7 महीने की प्रेग्नेंट एथलीट ने लिया ओलंपिक में हिस्सा, खुलासे से दुनिया हैरान

 

gautam gambhir coach indian cricket team news
Advertisment
Advertisment