Advertisment

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर को बड़बोलापन पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर को अपने एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir (Image- Social Media)

Advertisment

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी कभी उन्हें अपने बयानों की वजह से आलोचना का शिकार भी होना पड़ता है इसके बावजूद वे खुलकर अपनी बात रखते हैं. भारतीय टीम के न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में पहली पारी के प्रदर्शन के बाद गंभीर को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

गंभीर ने क्या कहा था?

गौतम गंभीर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस किया था. उसमें उन्होंने कहा था कि हम टेस्ट क्रिकेट को अलग ढंग से खेलेंगे और एक दिन में 400 रन भी बना सकते हैं. भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में सिर्फ 46 रन पर आउट हो गई. इसके बाद गंभीर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

46 पर सिमटी भारत 

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम पहली पारी में सिर्फ 46 रन पर सिमट गई. होम ग्राउंड पर टीम इंडिया का ये टेस्ट में सबसे लोएस्ट स्कोर है. विराट कोहली, सरफराज खान, केएल राहुल, जडेजा, अश्विन शून्य पर आउट हो गए. पंत ने 20, जायसवाल ने 13, रोहित, कुलदीप ने 2-2, सिराज ने नाबाद 4, बुमराह ने 1 रन बनाए. मैट हेनरी ने 5, विल रोरुकी ने 4 और टिम साउदी ने 1 विकेट लिए.

ये भी पढ़ें-  Rishabh Pant: ऋषभ पंत के लिए बुरी खबर, दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी पर खतरा, ये खिलाड़ी बन सकता है अगला कप्तान

134 रन से पीछे भारत 

दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक  न्यूजीलैंड ने 3 विकेट पर 180 रन बनाकर 134 रन की लीड ले ली है.न्यूजीलैंड जब बैटिंग करने उतरी थी तो ऐसा लग रहा था कि उनका हाल भी भारतीय टीम की तरह हो सकता है और अगर पिच में कोई खराबी है तो फिर कीवी टीम को भी समस्या होगी. लेकिन कीवी बल्लेबाजों की बैटिंग को देखते हुए पिच बिल्कुल आसान लग रही थी. सलामी बल्लेबाज डेवन कॉन्वे ने शानदार बैटिंग की और 105 गेंद पर 3 छक्के और 11 चौके लगाते हुए कॉन्वे 91 रन बनाकर आउट हुए. रचिन रवींद्र 22 और डेरिल मिचेल 13 पर नाबाज थे.

 ये भी पढ़ें-  IND vs NZ: भारतीय टीम को बड़ा झटका, ऋषभ पंत को लगी गंभीर चोट, फिल्ड पर लौटने में सस्पेंस

cricket news in hindi ind-vs-nz gautam gambhir
Advertisment
Advertisment