Advertisment

Gautam Gambhir: फैंस के निशाने पर आए गौतम गंभीर, वही काम कर रहे जिसके लिए दूसरों की आलोचना करते थे

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. आईए जानते हैं पूरा मामला क्या है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir (Image- Social Media)

Advertisment

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर  नए विवाद में आ गए हैं. अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले गंभीर ने इस बार कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस उनपर ईमान बेचने तक का आरोप लगा रहे हैं. आईए जानते हैं गंभीर के साथ अचानक ऐसा क्या हो गया कि उनकी ट्रोलिंग हो रही है.

क्या किया है गंभीर ने?

भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में होने वाले तीसरे टी 20 से पहले गौतम गंभीर को एक बेटिंग एप का प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है. इस एड के आने के बाद गंभीर फैंस के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.  

ये भी पढ़ें-  Babar Azam: बाबर आजम फर्जी है, खुद को क्रिकेट से बड़ा मानता है, बेहद करीबी ने खोली बाबर की पोल, जानें और क्या कहा?

ईमान बेच दिया

सोशल मीडिया पर फैंस गौतम गंभीर की आलोचना करते हुए उन पर ईमान बेचने का आरोप लगा रहे हैं. फैंस का कहना है कि गौतम गंभीर पहले उन क्रिकेटर की आलोचना किया करते थे जो बेटिंग एप, पान मसाला और इस तरह की चीजों का एड करते थे. लेकिन अब खुद ही वे वहीं काम कर रहे हैं. बता दें कि गंभीर  शराब, तंबाकू एड के लिए  सुनील गावस्कर और कपिल देव जैसे दिग्गजों की आलोचना भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ टेस्ट सीरीज से बाहर किए गए खिलाड़ी रणजी में मचाया धमाल, विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए बना काल

क्या गौतम गंभीर छोड़ेंगे एड?

गौतम गंभीर के बारे में माना जाता है कि वे वैसा काम नहीं करते जो समाज में किसी भी तरह की बुराई फैलाता है. वे ऐसे बयान देते भी रहे हैं. पूर्व में डीसी छोड़ने के बाद पैसा लौटाने वाले, केकेआर की कोचिंग छोड़ टीम इंडिया की कोचिंग करने वाले, राजनीति को छोड़ क्रिकेट में वापसी करने वाले गंभीर क्या आलोचना के बाद बेटिंग एड को छोड़ेंगे ये एक बड़ा सवाल है. 

ये भी पढ़ें-  Hong Kong Sixes Tournament: हांगकांग सिक्सेस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का ऐलान, रॉबिन उथप्पा की कप्तानी में इन खिलाड़ियों को मौका

 

cricket news in hindi gautam gambhir gautam gambhir news in hindi Gautam Gambhir news Gautam Gambhir news today
Advertisment
Advertisment