Advertisment

Harbhajan Singh: 'मतलब समझ आया या समझाऊं...', हरभजन सिंह ने चैंपियंस ट्रॉफी के मुद्दे पर इस पाकिस्तानी को हड़काया

Harbhajan Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह क्रिकेट से संन्यास के बाद भी क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियों में व्यस्त रहते हैं. हरभजन सोशल मीडया पर भी अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पाकिस्तानी को चैंपियंस ट्रॉफी के मुद्दे पर धो डाला. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Harbhajan Singh brutal reply to pakistani journalist on India participation in  ICC Champions Trophy 2025

Harbhajan Singh: हरभजन सिंह ने चैंपियंस ट्रॉफी के मुद्दे पर इस पाकिस्तानी को हड़काया (Image- Social Media)

Harbhajan Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह क्रिकेट से संन्यास के बाद भी क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियों में व्यस्त रहते हैं. सीनियर खिलाड़ियों की लीग खेलने के साथ साथ वे कमेंट्री में भी व्यस्त रहते हैं. इसके साथ ही हरभजन सोशल मीडया पर भी अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पाकिस्तानी को चैंपियंस ट्रॉफी के मुद्दे पर धो डाला. 

Advertisment

हरभजन ने इस पाकिस्तानी को हड़काया 

हरभजन सिंह चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने का विरोध कर रहे हैं. इस मुद्दे पर एक पाकिस्तानी ने उनसे एक्स पर पोस्ट डालते हुए इसका कारण पूछा है. पोस्ट में शाहिद अफरीदी और हरभजन सिंह नजर आ रहे हैं और अफरीदी ने हरभजन को 4 लगातार छक्के जड़े हैं. जवाब में हरभजन ने कहा कि, 2009 में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर पाकिस्तान में हमला हुआ था. कई खिलाड़ी उस हमले में घायल हुए थे. वहां सुरक्षा की स्थिति ठीक नहीं है इसलिए मैं भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने का समर्थन नहीं करता हूं.    

सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट 

हरभजन सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट डाला है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, भारतीय टीम की सुरक्षा से बड़ा कुछ भी नहीं है. पाकिस्तान में सुरक्षा की स्थिति ठीक नहीं है. जबतक इसमें सुधार नहीं होता वहां जाकर क्रिकेट खेलने का सवाल ही नहीं है. हरभजन ने अपनी पोस्ट में 2009 में हुए आतंकवादी हमले की तस्वीर भी साझा की है.  हरभजन ने यूजर के लिए 'एफ' शब्द लिखा उसका मतलब भी समझाने की बात कही है. भज्जी की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है. 

बीसीसीआई ने भी स्टैंड क्लियर नहीं किया है

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में हो रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस इवेंट की तैयारी कर रहा है और यह चाहता है कि भारतीय टीम भी दूसरी टीमों की तरह ही पाकिस्तान आए और इस इवेंट का हिस्सा हो. लेकिन भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं इसपर बीसीसीआई  की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-  IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे जीतते ही भारतीय टीम रचेगी इतिहास, किसी टीम के खिलाफ ऐसा नहीं कर सकी है इंडिया

IND vs PAK match in ICC Champions Trophy 2025 harbhajan singh
Advertisment
Advertisment