Advertisment

Champions Trophy 2025: 'प्लेयर्स पर खतरा...भारत क्यों जाए पाकिस्तान', हरभजन सिंह ने BCCI का किया समर्थन

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है. इस मसले पर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने का भी बयान आया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Harbhajan Singh

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम के पाकिस्तान नहीं जाने का किया समर्थन

Champions Trophy 2025 IND VS PAK: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद जारी है. BCCI ने टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया को पाकिस्तान भेजने के लिए तैयार नहीं है. इस पूरे मामले पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है. भज्जी ने कहा कि खिलाड़ियों की सुरक्षा से बढ़कर कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अक्सर कुछ न कुछ होता रहता है. भज्जी के साथ-साथ कई क्रिकेटर्स इस पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं.

Advertisment

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान न जाने के BCCI के फैसले का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, ''टीम इंडिया पाकिस्तान क्यों जाए? खिलाड़ियों की सुरक्षा से बढ़कर कुछ नहीं है. वहां हालात ऐसे हैं कि आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है. मैं BCCI के फैसले का समर्थन करता हूं.'' रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था. 

पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया?

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Champions Trophy 2025 के लिए टीम इंडिया किसी भी कीमत पर पाकिस्तान जाने के लिए तैयार नहीं है. कुछ रिपोर्ट में तो यह भी बताया गया था कि अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी हार मान ली है. PCB ने कह दिया है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान लाने का काम ICC का है. 

एशिया कप के लिए भी पाकिस्तान नहीं गई थी टीम इंडिया

गौरतलब है कि एशिया कप 2023 के लिए भी टीम इंडिया ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया था. भारत ने हाइब्रिड मॉडल पर एशिया कप खेला था. टीम इंडिया के सभी मैच श्रीलंका में आयोजित किए गए थे.  अब देखना दिलचस्प होगा कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें:  IPL 2024 में हुए रोहित-हार्दिक के कप्तानी विवाद पर बुमराह ने तोड़ी चुप्पी, बता दी अंदर की बात!

 

India vs Pakistan India vs Pakistan Champions Trophy 2025 Harbhajan Singh Champions Trophy 2025 Champions Trophy 2025 cricket news in hindi Latest Sports news in hindi IND vs PAK harbhajan singh
Advertisment
Advertisment