Advertisment

Hardik Pandya: फिर से करीब आएंगे हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक, पांड्या ने किया बड़ा इशारा!

Hardik Pandya And Natasha Stankovic : हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने तलाक का ऐलान किया था. अब नताशा ने अपने बेटे के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. जिसपर हार्दिक पांड्या ने रिएक्शन कुछ और इशारा कर रहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Hardik Pandya and Natasha

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक (Social Media)

Hardik Pandya Comment On Natasha Stankovic Post: हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने तलाक का ऐलान किया था. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. जिसके बाद नताशा अपने घर सर्बिया चली गईं थी, लेकिन अब नताशा के इंस्टाग्राम पोस्ट से दोनों फिर एक बार चर्चा में आ गए हैं. अब फैंस लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि दोनों क्या एक बार फिर साथ आ जाएंगे. तो आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है. 

Advertisment

बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अलग होने के एलान करने से पहले नताशा को बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया चली गईं थी. अब नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह बेटे अगस्त्य के साथ किसी वाइल्ड लाइफ म्यूजियम में मस्ती करते नजर आ रही हैं.

नताशा की इस पोस्ट पर हार्दिक पांड्या ने एक नहीं बल्कि दो कमेंट किए. पहले कमेंट में उन्होंने इमोजी बनाई. नताशा की पोस्ट पर हार्दिक का कमेंट देखकर चारों तरफ चर्चाएं तेज हो गई है और फैंस के मन में कई सवाल उठने लगे हैं.

 Hardik Comment on Natasha Post

कुछ दिन पहले ही दोनों ने अलग होने की दी थी जानकारी

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने कुछ ही दिन पहले एक दूसरे से अगल होने का ऐलान किया था. दोनों ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि 4 साल साथ रहने के बाद हम दोनों ने आपस में अलग होने का फैसला किया है. हमने अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए काफी कोशिश की लेकिन आखिर में हमारे लिए अलग होना ही हम दोनों के लिए बेहतर विकल्प रहा.हार्दिक और नताशा ने कहा कि बेटा अगस्त है जो हम दोनों की जिंदगी का अहम हिस्सा रहेगा हम दोनों को पैरेंटिंग करेंगे और उसकी हर खुशी का ध्यान रखेंगे. 

यह भी पढ़ें:  Paris Olympics 2024: अर्जेंटीना-मोरोक्को फुटबॉल मैच में फैंस ने जमकर काटा बवाल, प्लेयर्स पर हुआ हमला

Hardik Pandya Natasha Stankovic latest cricket news in hindi cricket news in hindi Latest Sports news in hindi hardik pandya Hardik Comment on Natasha Post Natasha Stankovic Instagram Post
Advertisment
Advertisment