Advertisment

Hardik Pandya: 'हैप्पी बर्थडे पार्टनर इन क्राइम...', हार्दिक का बेटे अगस्त्य के जन्मदिन पर उमड़ा प्यार, शेयर किया इमोशनल VIDEO

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक्त श्रीलंका दौरे पर है. मगर, पिछले कुछ वक्त से वह अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
hardik pandya

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक्त श्रीलंका दौरे पर है. मगर, पिछले कुछ वक्त से वह अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और उनका रिश्ता खत्म हो गया है और वह अलग हो रहे हैं. अब 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्मदिन है, जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. 

Advertisment

बेटे के बर्थडे पर किया स्पेशल पोस्ट

30 जुलाई यानि आज हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्या का जन्मदिन है. वो 4 साल का हो गया है. बेटे के जन्मदिन पर हार्दिक काफी इमोशनल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने बेटे के साथ प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा- तुम मुझे हर एक दिन आगे बढ़ने की हिम्मत देते हो, मेरे हर एक अच्छी और बुरे चीज के साथी तुमको जन्मदिन की बहुत सारी बधाई. मेरा दिल, मेरे अगस्त्या, मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं ये शब्दों में बताना बहुत मुश्किल है.

हार्दिक पांड्या ने 18 जुलाई को अपने फैंस को ये जानकारी दी कि वह नताशा स्टेनकोविक से अलग हो रहे हैं. हालांकि, साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि तलाक के बाद भी नताशा और हार्दिक दोनों मिलकर अपने बेटे का ख्याल रखने वाले हैं. जबकि एक वीडियो सामने आया, जिसमें देखा गया कि अगस्त्या नताशा के साथ एयरपोर्ट पर है. ऐसे में माना जा रहा है कि नताशा बेटे को लेकर सर्बिया जा चुकी हैं. 

हार्दिक की जिंदगी में उथल-पुथल

हार्दिक पांड्या की जिंदगी में काफी उथल-पुथल चल रही है. पहले उन्हें मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया, लेकिन फिर उनकी कप्तानी में फ्रेंचाइजी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. हालांकि, फिर भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 जीता, जिसमें हार्दिक ने कमाल का प्रदर्शन किया. रोहित शर्मा के रिटायरमेंट के बाद श्रीलंका दौरे पर उम्मीद की जा रही थी कि हार्दिक पांड्या को कैप्टन बनाया जाएगा.

मगर, कप्तान तो छोड़ो उन्हें उपकप्तान भी नहीं बनाया गया. इधर पर्सनल लाइफ में भी उनके कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लंबे वक्त से खबरें आ रही थीं कि नताशा और हार्दिक का तलाक होने वाला है और फिर 18 जुलाई को खुद खिलाड़ी ने बता दिया कि ये सच है.बताते चलें, हार्दिक इस वक्त श्रीलंका दौरे पर टी-20 सीरीज का हिस्सा हैं. 

ये भी पढ़ें: टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा ने ओलंपिक में रचा इतिहास, आज तक नहीं कर सका कोई ऐसा

हार्दिक पांड्या Agastya Pandya Hardik Natasha divorce news natasha stankovic India VS Sri Lanka hardik pandya नताशा स्टेनकोविक
Advertisment
Advertisment