Advertisment

Video: हार्दिक पांड्या का ये कैच देख आप विश्व कप फाइनल में सूर्यकुमार यादव वाला कैच याद करेंगे

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में खेले गए दूसरे टी 20 मैच में ऐसा कैच पकड़ा है जिसे देख कहीं न कहीं आपको टी 20 विश्व कप 2024 के फाइनल में सूर्यकुमार यादव का कैच याद आ जाएगा.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Hardik Pandya takes an impossible catch during IND vs BAN 2nd T20 watch video

Hardik Pandya (Image- Social Media)

Advertisment

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ चल रही टी 20 सीरीज में एक अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं. क्या बैटिंग, क्या गेंदबाजी और क्या फिल्डिंग हर क्षेत्र में पांड्या पहले से अधिक निखरे नजर आ रहे हैं. दूसरे टी 20 में उन्होंने ऐसा कैच लिया जिसे देख विश्वास करना मुश्किल हो रहा है.

हार्दिक ने लिया अद्भुत कैच

हार्दिक पांड्या ने दिल्ली में खेले गए दूसरे टी 20 में वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर रिशाद हुसैन का अद्भुत कैच लिया. रिशाद ने वरुण की गेंद पर लांग ऑन की दिशा में लंबा शॉट खेला हार्दिक मिड विकेट की दिशा से दौड़ते हुए आए और जबरदस्त कैच लिया.  इस कैच को लेते समय हार्दिक इंजर्ड भी हो सकते थे लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की और एक बेहतरीन कैच पकड़ा. इस कैच को देख निश्चित रुप से क्रिकेट फैंस को टी 20 विश्व कप फाइनल में लिया सूर्या का कैच याद आ जाएगा.

बल्ले से भी कमाल

हार्दिक ने बैटिंग के दौरान भी हाथ दिखाए. उन्होंने 19 गेंद में 2 छक्के और 2 चौके लगाते हुए 32 रन की पारी खेली.  उन्हें गेंदबाजी का मौका नहीं मिला. 

86 रन से जीती भारत

भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए नीतीश के 74, रिंकू के 53, हार्दिक के 32 रन की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट पर 221 रन बनाए थे. 222 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना सकी और मैच 86 रन से हार गई. बैटिंग की तरह भारतीय टीम की गेंदबाजी भी शानदार रही. सभी गेंदबाजों को विकेट मिले. अर्शदीप ने 1, नीतीश ने 2, वाशिंगटन सुंदर ने 1, वरुण चक्रवर्ती ने 2, अभिषेक शर्मा ने 1, मयंक यादव और रियान पराग ने 1-1 विकेट लिए.

ये भी पढ़ें-  ICC Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी जीतनी है तो इन 2 बल्लेबाजों को टीम में शामिल करो, विश्व विजेता कप्तान ने दी टीम को सलाह

ये भी पढ़ें-  Harry Brook: जो इमरान खान नहीं कर पाए वो हैरी ब्रूक ने कर दिया, पाकिस्तान में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें-  Nitish Kumar Reddy: नीतीश कुमार रेड्डी ने अपने दूसरे टी 20 में ही रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने

cricket news in hindi hardik pandya IND vs BAN Hardik Pandya news Hardik Pandya News in Hindi Hardik Pandya Catch
Advertisment
Advertisment