Advertisment

PAK vs BAN: हारिस रऊफ के आए बुरे दिन, क्या सही में करनी पड़ रही ये कम पैसे वाली नौकरी?

Haris Rauf: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को नई नौकरी मिली है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आईए जानते हैं इस खबर की पूरी सच्चाई क्या है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Haris Rauf

PAK vs BAN: हारिस रऊफ के आए बुरे दिन, क्या सही में करनी पड़ रही ये कम पैसे वाली नौकरी?

Haris Rauf:  पाकिस्तान क्रिकेट टीम और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. पहला टेस्ट 10 विकेट से हारने वाली पाकिस्तान दूसरे टेस्ट में भी हार के कगार पर है. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे. उन्हें इस बार बीबीएल में भी कांट्रेक्ट नहीं मिला है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसके बाद हारिस रऊफ की नई नौकरी के कयास लग रहे हैं. 

Advertisment

क्या हारिस रऊफ कर रहे नई नौकरी?

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. ये तस्वीर पाकिस्तान के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की है. तस्वीर में रऊफ एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके पीछे तीन लोग खड़े हैं. रऊफ ने तस्वीर में सेक्युरिटी गार्ड की ड्रेस पहनी है. तस्वीर वायरल होने के बाद ये खबर चर्चा में है कि क्या रऊफ के दिन इतने बुरे आ गए कि उन्हें सेक्युरिटी गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है. लेकिन यहां हम आपको बताना चाहेंगे कि रऊफ की इस वायरल हो रही तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं हैं. ये तस्वीर फर्जी है.

 

बीबीएल में नहीं मिला कांट्रेक्ट 

हारिस रऊफ एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनकी दुनियाभर की टी 20 लीग में भारी मांग है. वे ऑस्ट्रेलिया की बीग बैश लीग में भी खेलते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से वनडे और टी 20 में रऊफ का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. वे काफी मंहगे साबित होते रहे हैं. इसी वजह बीबीएल के अगले सीजन के लिए उन्हें कांट्रेक्ट नहीं मिला है. उनके साथ ही नसीम शाह को भी कांट्रेक्ट नहीं मिला है. दोनो गेंदबाजों के लिए ये काफी निराशाजनक है.

बता दें कि नसीम शाह को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से ड्रॉप कर दिया गया है जबकि रऊफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं है. वे टेस्ट से ज्यादा वनडे और टी 20 पर फोकस करते हैं. देखना होगा रऊफ जब पाकिस्तान टीम में वापसी करेंगे तो उनका प्रदर्शन कैसा होगा क्योंकि चैंपियंस ट्रॉफी जैसी प्रतियोगिता में चयन के लिए उन्हें अपनी फॉर्म साबित करनी होगी.  

ये भी पढ़ें-  Paris Paralympics 2024 Day-6 Live Updates: यहां मिलेगी आज भारत के इवेंट्स की पल-पल की अपडेट

ये भी पढ़ें-  Virender Sehwag: 'टीम इंडिया का कोच तो नहीं बनूंगा', वीरेंद्र सहवाग ने आखिर क्यों बोली ऐसी बात

Haris Rauf news PAK vs BAN cricket news in hindi Haris Rauf
Advertisment
Advertisment