Advertisment

खुद टीम से बाहर, लेकिन बाबर आजम की चिंता है, पूर्व कप्तान के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

Babar Azam: बाबर आजम को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे और तीसरे टेस्ट से ड्रॉप कर दिया गया है. इसके बाद उनके सपोर्ट में कई खिलाड़ी आ गए हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Babar Azam

Babar Azam (Image- Social Media)

Advertisment

Babar Azam dropped from Pakistan Squad: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान स्कवॉड का ऐलान कर दिया गया है. 16 सदस्यीय टीम से बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को ड्रॉप कर दिया है. बाबर आजम के साथ ही शाहीन और नसीम को टीम से ड्रॉप किए जाने पर पाकिस्तान टीम के एक सीनियर गेंदबाज ने बयान दिया है. गेंदबाज में इन खिलाड़ियों के समर्थन में बयान दिया है.

ये गेंदबाज समर्थन में उतरा

बाबर आजम के अलावा शाहीन और नसीम के टीम से ड्रॉप किए जाने पर तेज गेंदबाज हसन अली का बड़ा बयान सामने आया है. हसन ने इन तीनों ही खिलाड़ियों के समर्थन में बयान दिया है लेकिन उनके इस बयान को विशेष तौर पर बाबर से जोड़कर देखा जा रहा है. हसन ने लिखा है कि, मुश्किल समय हमेशा शानदार वापसी करवाता है. मेरे भाईयों, आप चैंपियन, आप लोगों ने पाकिस्तान के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और आगे भी करते रहेंगे. खुद में विश्वास रखो आप मजबूती से वापसी करोगे.  

फखर जमान ने भी दिया बयान

बाबर आजम को टीम से बाहर किए जाने पर विस्फोटक बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) ने भी सवाल उठाए हैं. फखर जमान ने कहा है कि, बाबर आजम को बाहर करने का फैसला चिंताजनक है. विराट कोहली 2020 से 2023 के बीच खराब फॉर्म में थे लेकिन इस दौरान भारतीय टीम ने कभी उन्हें बेंच पर नहीं बिठाया. अगर हम अपने प्रमुख खिलाड़ी को जो पाकिस्तान का अबतक का सबसे प्रमुख खिलाड़ी है उसे टीम से बाहर करते हैं तो इससे नकारात्मक संदेश जाएगा. हमें अहम खिलाड़ियों को बाहर करने की जगह उनकी सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए.  बता दें कि ये पोस्ट टीम के ऐलान से पहले की है.

पहले भी हुए हैं ट्रोल

हसन अली को पूर्व में भी बाबर आजम की वजह से ट्रोल होना पड़ा है. एक पॉडकास्ट में उन्होंने बाबर को किंग और बॉब जी द किंग कह दिया था. उनके इस बयान की क्लिप काफी वायरल हुई थी और उनकी जबरदस्त आलोचना हुई थी. ताजा बयान के बाद भी उनकी आलोचना निश्चित है.

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ: न्यूजीलैंड अपनी ही बेईज्जती कराने आ रही है भारत, ट्रैक रिकॉर्ड देख भारतीय फैंस हो जाएंगे खुश

खुद टीम से बाहर हैं

हसन अली खुद लंबे समय से टीम से बाहर हैं लेकिन बाबर और अन्य खिलाड़ियों के समर्थन में बयान दे रहे हैं. बता दें कि हसन अली ने आखिरी टेस्ट जनवरी 2024, आखिरी वनडे नवंबर 2023 और आखिरी टी 20 मई 2024 में खेला था.

ये भी पढ़ें-  Mumbai Indians Head Coach: मार्क बाउचर की छुट्टी, तीन बार IPL खिताब जीताने वाला बना मुंबई इंडियंस का हेड कोच

cricket news in hindi Babar azam PAK vs ENG Pakistan squad Hassan Ali
Advertisment
Advertisment