Advertisment

विराट कोहली को देखकर मैं नर्वस हो गया, बात भी नहीं कर सका, दिग्गज अभिनेता का बयान

Virat Kohli: विराट कोहली मौजूदा समय में क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं. उनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में है और उनसे हर फैन मिलना चाहता है. लेकिन विराट के सामने आने पर फैंस नर्वस हो जाते हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
I became nervous when i saw Virat Kohli and could not talk revealed noted actor

Virat Kohli (Image- Social Media)

Virat Kohli: विराट कोहली दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं. ओलंपिक 2028 में क्रिकेट को शामिल करते समय भी ओलंपिक कमेटी ने विराट की लोकप्रियता का जिक्र किया था. इससे कोहली की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. दुनियाभर में फैले विराट के फैंस उनसे मिलना चाहते हैं लेकिन विराट का सामने आने के बाद उनके फैंस जैसे निशब्द हो जाते हैं. ऐसी ही एक घटना का जिक्र एक दिग्गज अभिनेता ने किया है.

Advertisment

मैं विराट को देख नर्वस हो गया

विराट को देखकर मैं नर्वस हो गया. ये कहना है ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता चार्ली विकर्स का. अभिनेता ने हाल में दिए अपने एक बयान में कहा है कि, एक बार ऑकलैंड के एक होटल में मैं विराट कोहली के बेहद पास से गुजरा था. मैं उनसे बात करना चाहता था लेकिन मैं उन्हें देखते ही नर्वस हो गया और उनसे बात नहीं कर सका. अभिनेता का यह खुलासा इस बात को स्पष्ट करता है विराट की लोकप्रियता अंतराष्ट्रीय स्तर पर है लेकिन उनसे बात करने के लिए आत्मविश्वास चाहिए. बता दें 31 साल का यह अभिनेता ऑस्ट्रेलियाई सिने जगत के चर्चित नामों में से एक है. 

दुनिया के हर कोने में फैले फैंस

Advertisment

विराट कोहली एकमात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके फैंस दुनियाभर में फैले हैं. 2023 में विराट जब टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज गए थे तो उस समय विंडिज टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डिसिल्वा का मां उनसे मिलने आई थी. विराट से मिलकर वो काफी इमोशनल हो गई थी. भारत, श्रीलंका में कई बार विराट के साथ ऐसा हो गया है. पाकिस्तान से भारत के ताल्लुकात अच्छे नहीं हैं और किसी भी मुद्दे पर दोनों देश एक पेज पर नहीं आते लेकिन इस मुल्क में भी विराट की लोकप्रियता किसी भी पाकिस्तानी क्रिकेटर से ज्यादा है. 

ये भी पढ़ें-   मैं भारतीय बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहता हूं, ओलंपिक मेडल से चूके खिलाड़ी का बयान

ये भी पढ़ें-  टैलेंट होना और लीजेंड बनने में अंतर, विराट कोहली का शुभमन गिल पर अजीबोगरीब बयान वायरल, जानें सच्चाई

Charlie Vickers Virat Kohli
Advertisment
Advertisment