Advertisment

'मैंने 5 IPL खिताब जीते हैं लेकिन...', रोहित शर्मा के इस बयान के बाद बढ़ सकती है मुंबई इंडियंस की परेशानी

Rohit Sharma: 17 साल बाद अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को टी 20 विश्व कप जीताने वाले रोहित शर्मा को 21 अगस्त को आयोजित हुए भारतीय क्रिकेट अव़ार्डस में मेंस इंटरनेशनल क्रिकेटर ऑफ द इयर अवॉर्ड का खिताब दिया गया.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
I have won 5 IPL title and the hunger will be continue in future says  Rohit Sharma

'मैंने 5 IPL खिताब जीते हैं लेकिन...', रोहित शर्मा के इस बयान के बाद बढ़ सकती है मुंबई इंडियंस की परेशानी (Image- Social Media)

Rohit Sharma: 17 साल बाद अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को टी 20 विश्व कप जीताने वाले रोहित शर्मा को 21 अगस्त को आयोजित हुए भारतीय क्रिकेट अव़ार्डस में मेंस इंटरनेशनल क्रिकेटर ऑफ द इयर अवॉर्ड का खिताब दिया गया. इस बड़े पुरस्कार के पाने के बाद रोहित ने अपने अंतराष्ट्रीय करियर, कप्तानी और आईपीएल पर कई अहम और बयान दिए. रोहित का आईपीएल पर दिया बयान काफी अहम था. 

Advertisment

भविष्य में कुछ नया करेंगे

रोहित शर्मा बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ साथ एक बेहतरीन कप्तान भी हैं. इसका सबूत बतौर कप्तान उनके पास 5 आईपीएल और एक टी 20 विश्व कप की ट्रॉफी है. रोहित की खिताब जीतने की भूख कम नहीं हुई है. अवॉर्ड नाईट में उन्होंने कहा, मैंने 5 आईपीएल ट्रॉफी जीती इसका कारण है. जब आप जीत का स्वाद चख लेते हैं तो फिर आप रुक नहीं चाहते हैं, मैं भी रुकने वाला नहीं हूं. हम लोग टीम को जीत की राह पर ले जाते रहेंगे और भविष्य में भी जीत के लिए अपनी भूख को खत्म नहीं होने देंगे.  देखना होगा रोहित की भूख कहां शांत होगी क्योंकि खबरों के मुताबिक रोहित मुंबई छोड़ सकते हैं. इसलिए उनका ये बयान मुंबई के लिए काफी अहम है.

किस टीम की संवारेंगे किस्मत?

Advertisment

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया था. इसके बाद ये तय हो गया कि आगामी सीजन में रोहित मुंबई का हिस्सा नहीं होंगे.  इस पर कोई आधिकारिक बयान अबतक न सिर्फ रोहित का आया है और न हीं मुंबई का लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित टीम से अलग होने का मन बना चुके हैं. वे किस टीम में जाएंगे इस पर स्थिति स्पष्ट नहीं है लेकिन जो रिपोर्ट्स लंबे समय से मीडिया में चल रही है उसके मुताबिक वे दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ सकते हैं. 5 बार मुंबई को चैंपियन बनाने वाले कप्तान क्या डीसी से जुडेंगे और क्या इस टीम को पहला खिताब दिलाएंगे इसके लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा. 

ये भी पढ़ें-  ENG vs SL: पिता भारतीय टीम के लिए खेल चुके, बेटा श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में बना इंग्लैंड टीम का हिस्सा

ये भी पढ़ें-   अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बना ये भारतीय दिग्गज, टीम इंडिया को दे चुका है कोचिंग

Rohit Sharma ipl
Advertisment
Advertisment