Advertisment

कमरे में था भूत, आ रही थी डरावनी आवाजें, पूरी रात सो नहीं सका, स्टार क्रिकेटर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Dinesh Karthik: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक सुर्खियों में बने रहते हैं. संन्यास के बाद एक बार फिर से विदेशी क्रिकेट लीग से वापसी करने जा रहे कार्तिक ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
 i was in the fear of ghost and scary sounds that night and could not sleep Dinesh Karthik reveals shocking incident

कमरे में था भूत, आ रही थी डरावनी आवाजें, पूरी रात सो नहीं सका, स्टार क्रिकेटर ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Image- Social Media)

Dinesh Karthik: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक सुर्खियों में बने रहते हैं. संन्यास के बाद एक बार फिर से विदेशी क्रिकेट लीग से वापसी करने जा रहे कार्तिक ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. कार्तिक के इस खुलासे ने एक बार फिर से उन्हें चर्चा में ला दिया है. बता दें कि अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद कार्तिक जहां एक बार फिर से क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं वहीं कमेंट्री में भी जमकर नाम बना रहे हैं. 

Advertisment

कमरे में था भूत 

दिनेश कार्तिक ने 2013 में घटी एक घटना का जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम त्रिकोणिय सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका दौरे पर थी जहां तीसरी टीम ऑस्ट्रेलिया थी. कार्तिक ने कहा कि इस दौरे पर एक रात कमरे में उन्हें कुछ हलचल महसूस हुई थी और वे काफी डरा हुआ महसूस रहे थे. उनके आंखों के सामने से कुछ गुजरा था लेकिन वे बता नहीं सकते कि आखिर उन्हें देखा क्या. वे पूरी रात सो नहीं पाए थे. कार्तिक के इस खुलासे से हर कोई हैरान है. बता दें कि उस सीरीज में भारतीय टीम विजयी रही थी.

साउथ अफ्रीका टी 20 सीरीज में खेलेंगे

Advertisment

आईपीएल 2024 के बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले दिनेश कार्तिक साउथ अफ्रीका टी 20 लीग 2025 में खेलते हुए नजर आएंगे. वे पर्ल रॉयल्स के लिए खेलेंगे. साउथ अफ्रीका टी 20 लीग में खेलने वाले वे पहले भारतीय खिलाड़ी होंगे. संन्यास के बाद दिनेश बतौर कमेंटेटर काफी सक्रिय हैं. बात क्रिकेट करियर की करें तो कार्तिक ने 26 टेस्ट में 1025, 94 वनडे में 1752 और 60 टी 20 में 686 रन बनाए हैं. वहीं आईपीएल की 257 मैचों में वे 4852 रन बना चुके हैं.

2004 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले दिनेश अपने लंबे करियर में कभी भी टीम में अपना स्थान पक्का नहीं कर पाए थे. दिनेश ने अपना आखिरी अंतराष्ट्रीय मैच टी 20 विश्व कप 2022 में खेला था. उसके बाद से वे कभी वे भारतीय टीम में वापसी नहीं कर सके. आईपीएल 2024 में आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास ले लिया था.

ये भी पढ़ें-   Ishan Kishan: '6,6,6,6,6,6...', ईशान किशन ने तूफानी शतक ठोकते हुए बीसीसीआई का खींचा ध्यान

Advertisment

 

Dinesh Karthik news
Advertisment
Advertisment