Advertisment

Rishabh Pant: 'मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करुंगा...' ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच बातचीत हुई वायरल

Rishabh Pant: दिलीप ट्रॉफी का पहला मैच इंडिया ए और इंडिया बी के बीच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. मैच के दौरान ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच हुई बातचीत वायरल हो रही है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rishabh Pant Kuldeep Yadav

Rishabh Pant- Kuldeep Yadav (Image-X)

Rishabh Pant: दिलीप ट्रॉफी का पहला मैच शुभमन गिल की कप्तानी वाली इंडिया ए और अभिमन्यु ईश्वरन की कप्तानी वाली इंडिया बी के बीच खेला गया. अच्छी शुरुआत के बाद भी इंडिया ए को इस मैच में 76 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच की समाप्त के बाद मैच के दौरान कई घटित हुई कई घटनाएं चर्चा में हैं. इसमें से एक है विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव के बीच हुई बातचीत.

Advertisment

सब आगे आओ... 

इंडिया ए दूसरी पारी में 198 रन पर सिमट गई. इंडिया की तरफ से जब बल्लेबाजी के लिए कुलदीप यादव आए तो ऋषभ पंत ने उन्हें छेड़ना शुरु किया. कुलदीप के क्रीज पर आते ही पंत ने कहा, सब आगे आ जाओ, ये सिंगल लेगा. इस पर कुलदीप ने कहा कि मैं सिंगल नहीं लूंगा. दोनों के बीच हुई ये बातचीत काफी वायरल हो रही है. कुलदीप 56 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हुए. पंत और कुलदीप भारतीय टीम के साथ ही आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी एक साथ खेलते हैं. इसलिए दोनों के बीच अच्छी बांडिंग है और इसी वजह से दोनों में नोकझोक चलती रहती है. 

76 रन से हारी इंडिया ए 

इंडिया ए ने टॉस जीतकर इंडिया बी को पहले बल्लेबाजी दी थी. इंडिया ए के गेंदबाजों ने बी टीम के 94 पर 7 विकेट गिरा दिए थे. लेकिन मुशीर खान और नवदीप सैनी ने 8 वें विकेट के लिए 205 रन की साझेदारी की और टीम को 321 के  सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

321 के जवाब में इंडिया ए पहली पारी में 231 पर सिमट गई और 90 रन से पिछड़ गई. दूसरी पारी में इंडिया बी ऋषभ पंत के 61 रन के बावजूद 184 पर सिमट गई. इंडिया ए को जीत के लिए 275 का लक्ष्य मिला था लेकिन टीम 198 पर सिमट कर 76 रन से मैच हार गई. इंडिया ए कप्तान शुभमन गिल और इंडिया बी के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल दोनों पारियों में फ्लॉप रहे. बांग्लादेश सीरीज से पहले ये टीम इंडिया के लिए चिंताजनक है.

ये भी पढ़ें-   IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले इन टीमों के कप्तान बदलना तय, भारतीय युवा खिलाड़ी भी लिस्ट में शामिल

ये भी पढ़ें-  Viral Video: अपनी विरोधी टीम का प्लान जानके लिए उनके बीच में घुस गए ऋषभ पंत, देखें मजेदार वीडियो

Kuldeep Yadav cricket news in hindi Rishabh Pant Duleep Trophy
Advertisment