Advertisment

मैं विराट कोहली को बता दूंगा, कप्तान रोहित शर्मा आखिर कोहली को क्या बताने वाले हैं?

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे में दूसरा टेस्ट खेलने की तैयारी कर रही है. इसी बीच रोहित शर्मा का एक बयान काफी वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rohit Sharma-Virat Kohli

Rohit Sharma-Virat Kohli (Image- Social Media)

Advertisment

Rohit Sharma on Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ साथ क्रिकेटर्स के साथ अपने हसी मजाक और बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. रोहित फैंस के साथ भी उतना ही सहज रहते हैं जितना क्रिकेटर्स के साथ. पुणे टेस्ट के लिए टीम इंडिया पहुंच चुकी है. स्टेडियम से रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

मैं विराट को बता दूंगा 

रोहित शर्मा फैंस के साथ भी बेहद सहज भाव से मिलते हैं. पुणे स्टेडियम से जब रोहित प्रैक्टिस के बाद पेवेलियन लौट रहे थे तो उन्हें एक महिला क्रिकेट फैन ने रोका औ उनसे ऑटोग्राोफ की मांग की. रोहित ने ऑटोग्रॉफ दिया. इसी दौरान उस महिला ने कहा कि विराट को बता देंना कि उसकी बहुत बड़ी फैन आई थी. इस पर रोहित शर्मा से हंसते हंसते कहा कि ठीक है मैं विराट को बता दूंगा. रोहित का फैन के साथ बातचीत वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

पुणे टेस्ट में जीत जरुरी 

भारतीय टीम को बैंगलोर टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया अपनी जमीन पर 36 साल बाद न्यूजीलैंड से टेस्ट हारी. टीम के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी ये निजी तौर पर काफी निराश करने वाला मैच था. खैर, भारतीय टीम अब उस परिणाम से आगे बढ़ चुकी है और पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में जीत की रणनीति पर काम हो रहा है और खिलाड़ी जमकर अभ्यास भी कर रहे हैं. कप्तान रोहित शर्मा से भी दूसरे टेस्ट में बड़ी पारी की उम्मीद टीम को है. रोहित बेंगलुरु टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 2 रन बना सके थे लेकिन दूसरी पारी में 52 रन बनाने के बाद दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए थे. 

ये खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर 

रिपोर्टों के मुताबिक पुणे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI में कई बड़े बदलाव दिख सकते हैं. केएल राहुल की जगह शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा की जगह वाशिंगटन सुंदर और मोहम्मद सिराज की जगह आकाशदीप की टीम में एंट्री हो सकती है. 

ये भी पढ़ें-  बुरी खबर: इंजरी की वजह से अगले मैच से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज

ये  भी पढ़ें-  IND vs NZ: विदेश में शेर घर में ढ़ेर, राहुल और जडेजा नहीं पुणे टेस्ट से कट सकता है इस दिग्गज का पत्ता

ये भी पढ़ें-  KL Rahul: केएल राहुल को तुरंत बाहर करो, दिग्गज खिलाड़ी का पुणे टेस्ट से पहले बड़ा बयान

Virat Kohli cricket news in hindi Rohit Sharma ind-vs-nz Pune Test IND vs NZ Pune TEST
Advertisment
Advertisment