Advertisment

Champions Trophy 2025 के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं? जय शाह ने बता दिया

IND vs PAK: भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं, इसपर अब बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने अपना जवाब दिया है. चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Jay Shah on Champions Trophy 2025

चैंपियंस ट्रॉफी पर जय शाह का बयान (Social Media)

Champions Trophy 2025 IND VS PAK: चैपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान को करनी है, लेकिन भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए किसी भी हाल में पाकिस्तान जाने के मूड में नहीं है. इसको लेकर अबतक कई तरह की खबरें आ चुकी है, लेकिन अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने प्रतिक्रिया दी है. जय शाह ने बताया कि टीम इंडिया टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं. अगर भारत इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान के दौरे पर नहीं जाता है तो इसे हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा सकता है.

Advertisment

टाइम्स ऑफ इंडिया के खबर के मुताबिक जय शाह ने कहा, ''फिलहाल किसी तरह का स्टैंड नहीं लिया गया है. लेकिन जब  टूर्नामेंट नजदीक आएगा तो फैसला ले लिया जाएगा.'' बता दें कि भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी इस बात की कम संभावना है. इससे पहले एशिया कप के लिए भी टीम इंडिया ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया था. भारत ने अपने सभी मैच हाइब्रिड मॉडल के तहत श्रीलंका में खेले थे. 

वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद टी20 सीरीज का भी आयोजन होना है. जय शाह ने इस सीरीज को लेकर कहा कि हमारे लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण सीरीज होगी. उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के मौजूदा हालात की वजह से सीरीज पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि वहां सरकार बन चुकी है.

भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेन्नई में और दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा. टी20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर में 6 अक्टूबर को खेला जाएगा. वहीं दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली और तीसरा मैच 12 अक्टूबर कोहैदराबाद में खेला जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा के सामने जय शाह ने रखा है ये प्रस्ताव, लौटेंगे खिलाड़ियों के अच्छे दिन

यह भी पढ़ें:  Olympians give gifts to Narendra Modi: मनु भाकर ने पिस्टल तो हरमनप्रीत ने हॉकी स्टिक, पीएम से मुलाकात के दौरान एथलीट्स ने दिए गिफ्ट, देखें वीडियो

 

ICC Champions Trophy 2025 Jay Shah Champions Trophy 2025 Team India
Advertisment
Advertisment