Advertisment

World Cup: टीम इंडिया की हार से सदमे में आए दो क्रिकेट फैंस की मौत, ऐसे हुई अनहोनी

दूसरा मामला पश्चिम बंगाल के हूगली जिले का है, जहां साइकिल दुकानदार 33 वर्षीय श्रीकांता मैटी की मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
World Cup: टीम इंडिया की हार से सदमे में आए दो क्रिकेट फैंस की मौत, ऐसे हुई अनहोनी

image courtesy- icc/ twitter

आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की हार से सदमे में आए दो प्रशंसकों की बुधवार को मौत हो गई. पहला मामला बिहार के किशनगंज जिले का है. न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भारत की दुर्दशा के दौरान अशोक पासवान (49) नामक क्रिकेट प्रशंसक को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिवार के सूत्रों के अनुसार, जब भारतीय बल्लेबाज रन बना रहे थे तो अशोक बाहर पटाखे फोड़ रहे थे, लेकिन जैसे ही उन्हें भारत के हारने की खबर मिली तो उनको दिल का दौरा पड़ गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- रविंद्र जडेजा की जुझारू पारी के बावजूद हारी टीम इंडिया तो रोहित शर्मा ने कही ये Emotional बात

वहीं दूसरा मामला पश्चिम बंगाल के हूगली जिले का है, जहां साइकिल दुकानदार श्रीकांता मैटी (33) की मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. प्राप्त खबरों के अनुसार, महेंद्र सिंह धोनी के आउट होते ही श्रीकांता अपनी दुकान में गिर पड़े. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. भारतीय टीम इस मैच में 18 रनों से हारकर विश्व कप से बाहर हो गई. बता दें कि विश्व कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद सदमे में आकर हुई क्रिकेट प्रशंसकों की मौत के ये पहले मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें- विश्व कप में भारत की हार पर बीसीसीआई ने दिया बड़ा बयान, कहा- भविष्य में टीम इंडिया..

गौरतलब है कि मंगलवार और बुधवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाए थे. 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी भारतीय टीम 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी. टीम इंडिया के लिए रविंद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 77 और महेंद्र सिंह धोनी ने 50 रनों की जुझारू पारी खेली थी.

Source : News Nation Bureau

ICC Cricket World Cup ind-vs-nz MS Dhoni world cup cricket fans Semifinal ICC Cricket World Cup 2019 World cup 2019 cricket fans death
Advertisment
Advertisment