Advertisment

AUS vs SL : बल्लेबाज क्रीज से था बाहर, मिचेल स्टार्क ने 2 बार दी चेतावनी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि फंस गई ऑस्ट्रेलिया, VIDEO

AUS vs SL Live Score : ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला आज लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान कुशल परेरा को मिचेल स्टार्क ने दो बार जीवनदान दिया.

author-image
Roshni Singh
New Update
AUS vs SL Kusal Perera

AUS vs SL : बल्लेबाज क्रीज से था बाहर, स्टार्क ने 2 बार दी चेतावावनी( Photo Credit : Social Media)

AUS vs SL World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में मिचेल स्टार्क ने दो बार श्रीलंकाई बल्लेबाज को जीवनदान दिया. जिससे ऑस्ट्रेलिया को नुकसान भी हुआ और श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 125 रनों की बड़ी साझेदारी कर डाली. इस मैच में श्रीलंका के दोनों ओपनर पथुम निसांका और कुशल परेरा के बीच पहले विकेट के लिए 125 रनों की बड़ी साझेदारी हुई. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने सलामी बल्लेबाज कुसल परेरा को दो बार जीवनदान दिया.

Advertisment

मिचेल स्टार्क ने कुसल परेरा को पहले और पांचवे ओवर में मांकडिंग आउट नहीं किया, बल्कि सिर्फ की चेतावनी दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और स्टार्क के इस खेल भावना को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. श्रीलंका के ओपनर बल्लेबाज कुसल परेरा पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ही नॉन स्ट्राइकर छोर पर स्टार्क के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से काफी बाहर निकल चुके थे. रन अप ले रहे स्टार्क गेंदबाजी लाइन पर आते ही रुके, लेकिन परेरा को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

इसके बाद पारी के 5वें ओवर में भी ऐसा ही हुआ. स्टार्क के गेंद डालने से पहले ही परेरा क्रीज से बाहर निकल गए. लेकिन स्टार्क ने उन्हें फिर आउट नहीं किया और चेतावनी देकर छोड़ दी. इसके बाद परेरा और पथुम निसांका दोनों ने अर्धशतक जड़ दिए. परेरा 78  रन और निसांका 61 रन बनाकर आउट हुए. 

Advertisment

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने वापसी की है और श्रीलंका ने 4 विकेट गंवा दिए हैं. खबर लिखे जाने तक श्रीलंका ने 32 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 177 रन बना लिए हैं. कप्तान पैट कमिंस और एडम जम्पा ने 2-2 विकेट लिए हैं.

Kusal Parera odi WORLD CUP 2023 Australia vs Sri Lanka Live Australia vs Sri Lanka Mitchell Starc World Cup 2023 ICC World Cup 2023 Cricket World Cup 2023 Kusal Perera AUS vs SL live
Advertisment
Advertisment