Advertisment

World Cup, PAK vs SL: बारिश के कारण रद्द हुआ पाकिस्तान-श्रीलंका मैच, दोनों टीमों को मिला 1-1 अंक

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का 11वां मैच आज ब्रिस्टल के मैदान में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है. दोनों ही टीमों का यह तीसरा मैच है.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
World Cup, PAK vs SL: बारिश के कारण रद्द हुआ पाकिस्तान-श्रीलंका मैच, दोनों टीमों को मिला 1-1 अंक

image courtesy- icc/ twitter

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का 11वां मैच आज ब्रिस्टल के मैदान में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला मैच लगातार तेज बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है. ब्रिस्टल में बारिश का हाल ऐसा रहा कि मैच का टॉस भी नहीं हो सका. बारिश के कारण रद्द होने वाला यह इस सीजन का पहला मैच है.

Advertisment

इसी के साथ दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया है. दोंनों ही टीमों का यह तीसरा मैच था. पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों ने अपने दो मुकाबलों में से एक में जीत हासिल की है और एक-एक मैच में दोनों को हार का सामना करना पड़ा है. जबकि इनका तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया.

जहां एक ओर पाकिस्तान अपने अपने मुकाबले में वेस्टइंडीज के हाथों पहला मैच हार गया था तो वहीं दूसरी ओर पाक ने दूसरे मैच में इंग्लैंड को हराकर बड़ा उलटफेर किया था. उधर, श्रीलंका अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हार गया था तो दूसरे मैच में उन्होंने अफगानिस्तान पर शानदार जीत दर्ज की थी.

Source : Sunil Chaurasia

pak vs sl pak vs sl streaming Online Live Streaming Cricket cricket live tv Cricket Score Online live-cricket-score Today Match Live pakistan vs sri lanka today-match-score cwc 2019 latest score online World cup 2019 cricket match watch online
Advertisment
Advertisment