Advertisment

World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

इंग्लैंड (England) में जारी विश्व कप (World Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले अपने चौथे मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम को बड़ा झटका लगा है.

author-image
vineet kumar1
एडिट
New Update
World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

इंग्लैंड (England) में जारी विश्व कप (World Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले अपने चौथे मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम को बड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज तेज गेंदबाज मार्कस स्टॉयनिस साइड स्ट्रेन के चलते पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia)ई टीम ने स्टॉयनिस की जगह मिशेल मार्श को टीम में शामिल किया है. 

Advertisment

गौरतलब है कि रविवार को भारत के खिलाफ मैच में मार्कस स्टॉयनिस ने 7 ओवर गेंदबाजी कर 62 रन दिए थे और 2 विकेट भी चटकाए थे, इसी दौरान स्टॉयनिस को खिंचाव की शिकायत हुई जिस कारण वह मैदान से बाहर चले गए.

मंगलवार को टॉन्टन में आयोजित वैकल्पिक प्रैक्टिस में भी मार्कस स्टॉयनिस शामिल नहीं हुए जिसके बात टीम मैनेजमेंट ने इस बात की जानकारी दी.

और पढ़ें: World Cup: मोहम्मद शहजाद ने अफगानिस्तान बोर्ड पर लगाया बड़ा आरोप, बताते हुए रो पड़े 

Advertisment

इससे पहले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते 3 हफ्ते के लिए विश्व कप (World Cup) से बाहर हो गए हैं, अब उनकी जगह पर टीम में ऋषभ पंत या श्रेयस अय्यर को शामिल किया जा सकता है.

बता दें कि विश्व कप (World Cup) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) अब तक 3 मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत और भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. वहीं पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने पहले मैच में वेस्टइंडीज के हाथों बुरी हार के बाद इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे मैच में जबरदस्त वापसी की और जीत दर्ज की. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ तीसरा मैच बारिश के चलते धुल गया था.

और पढ़ें: World Cup 2019 IND Vs PAK: पाकिस्‍तान को विराट कोहली, चहल, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह से नहीं, इससे लग रहा है डर

Advertisment

टॉन्टन के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया (Australia) और पाकिस्तान (Pakistan) की टीम बुधवार को भिड़ेंगी जहां दोनों ही टीमें जीत के साथ विश्व कप (World Cup) के कैंपेन को आगे बढ़ाना चाहेंगी.

Source : News Nation Bureau

icc world cup pakistan vs australia Australia national cricket team marcus stoinis world cup australia vs pakistan PAK vs AUS AUS vs PAK australia Icc World Cup 2019
Advertisment
Advertisment