Advertisment

IND vs SA Live Score : जडेजा-कुलदीप और शमी का जादू, भारत ने साउथ अफ्रीका को 243 रन से हराया

IND vs SA Live Score : भारत और दक्षिण अफ्रीका को 243 रनों से करारी शिकस्त दी है. भारत के इस जीत के हीरो रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी रहे.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IND vs SA Live Score Update

IND vs SA Live Score Update( Photo Credit : Social Media)

IND vs SA Highlight World Cup 2023 : भारत ने इस वर्ल्ड कप में अपनी 8वीं जीत दर्ज की है. कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए इस मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 243 रन से करारी शिकस्त दी है. भारत पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है. हालांकि साउथ अफ्रीका की टीम की सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है. ऐसा लगा था कि इस टूर्नामेंट के टॉप की दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगा, लेकिन साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 83 रन पर ही सिमट गई. साउथ अफ्रीका के लिए यान्सेन ने सबसे ज्यादा 14 और रासी वैन डेर डुसेन 13 रन बनाए. वहीं भारत के लिए दोनों स्पिनर रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव का जादू देखने को मिला. जडेजा ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किए. कुलदीप यादव और शमी को 2-2 सफलता मिली. वहीं सिराज के खाते में एक विकेट गया. 

Advertisment

Source : Sports Desk

Virat Kohli birthday Kuldeep Yadav IND vs SA Highlight mohammed shami odi WORLD CUP 2023 India vs South Africa live india-vs-south-africa Ravindra Jadeja World Cup 2023 Live Rohit Sharma World Cup 2023 Virat Kohli ind-vs-sa
Advertisment