Advertisment

IND vs PAK : भारत बनाम पाकिस्तान मैच में खेलते नजर आएंगे शुभमन गिल? पहुंचे अहमदाबाद

IND vs PAK World Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज वाला मुकाबला शनिवार को अहमदाबाद में खेला जाएगा. इस मुकाबले से ठीक पहले शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंच गए हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Shubman IND vs PAK Match

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में खेलते नजर आएंगे शुभमन गिल? पहुंचे अहमदाबाद( Photo Credit : Social Media)

India vs Pakistan World Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का महामुकाबला शनिवार (14 अक्टूबर) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीम इंडिया के स्टार ओपनर खिलाड़ी शुभमन गिल डेंगू की वजह से वर्ल्ड कप के शुरुआती दो मैच नहीं खेल सके, लेकिन IND vs PAK मैच से पहले अब वे अहमदाबाद पहुंच गए हैं. हालांकि Shubman Gill के खेलने को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. अभी तेजी से रिकवर कर रहे हैं. 

Advertisment

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक शुभमन गिल बुधवार की रात चेन्नई से अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. लेकिन उनका भारत बनाम पाकिस्तान मैच में खेलने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अगर गिल पूरी तरह से फिट हुए तो वह प्लेइंग11 का हिस्सा बन सकते हैं. विश्व कप में भारत ने अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेला था. गिल भी चेन्नई में थे, वह मैच नहीं खेल सके थे.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma on Chris Gayle : इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्कों जड़ने के बाद क्रिस गेल पर किया बोले रोहित शर्मा?

वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए गिल टीम के साथ दिल्ली नहीं आए थे. दरअसल उनका प्लेटलेट काउंट कम होने की वजह से वह भारतीय क्रिकेट टीम के साथ दिल्ली ट्रैवल नहीं किए. लेकिन गिल अब अहमदाबाद पहुंच गए हैं और वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं. 

बता दें कि भारत ने वर्ल्ड कप के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था. इसके बाद दिल्ली में खेले गए मैच में अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा. जबकि विराट कोहली ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. अब भारत अपने तीसरे मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा. यह मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Ind vs Pak World Cup 2023 India vs Pakistan Shubman Gill Shubman Gill Latest Update Shubman Gill Ahmedabad India vs Pakistan Ahmedabad Shubman Gill India vs Pakistan Shubman Gill health update Indian Cricket team भारत बनाम पाकिस्तान शुभमन गिल IND vs PAK
Advertisment
Advertisment