Advertisment

Pakistan Team : पाकिस्तान टीम में शुरू हुआ बवाल, इस दिग्गज ने दे दिया इस्तीफा

Pakistan Team : पाकिस्तान क्रिकेट टीम में रिजाइन का दौर शुरू हो चुका है. अब टीम के एक अहम सपोर्ट स्टाफ ने अपना पद छोड़ दिया है...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Morne Morkel resigns as Pakistan bowling coach

Morne Morkel resigns as Pakistan bowling coach( Photo Credit : Social Media)

Pakistan Team : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा. बिना सेमीफाइनल में जगह बनाए टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई. ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं था कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अब बवाल देखने को मिलने वाला है. ऐसे में टीम के वापस लौटते ही एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि बॉलिंग कोच मोर्ने मार्कल (Morne Morkel) ने रिजाइन कर दिया है... इसकी जानकारी खुद PCB ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल के जरिए शेयर की है.

Advertisment

Morne Morkel ने छोड़ा पद

वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम घर लौट चुकी है और घर लौटते ही एक बड़ी खबर सामने आई. टीम के बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. असल में, भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी गेंदबाजों की हालत काफी खराब थी और उनकी काफी पिटाई हुई. कहीं ना कहीं टूर्नामेंट में पाक टीम की बदहाल हालत के लिए उनके गेंदबाज ही जिम्मेदार था. अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

Advertisment

आपको बता दें, साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्केल ने यह पद जून 2023 में संभाला था और उनका पाकिस्तान टीम के साथ 6 महीने का कॉन्ट्रैक्ट था. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी मोर्ने मोर्कल के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है. बोर्ड ने बताया है कि ये उनके रिप्लेसमेंट के ऐलान के लिए सही वक्त नहीं है.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान लौटने के बाद एयरपोर्ट पर बाबर आजम के साथ हुआ ऐसा बर्ताव, देखें VIDEO

वर्ल्ड कप से बाहर हुई पाक टीम

Advertisment

भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 में लीग स्तर पर ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफर खत्म हो गया. इस टीम ने खेले गए 9 लीग मैचों में से 4 मैच जीते और 5 में हार का सामना किया. नतीजन, 8 अंकों के साथ ये टीम प्वॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर रही. अभी तो एक इस्तीफा ही आया है, लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा आने वाले कुछ दिनों में आपको पाकिस्तान टीम में कई बड़े बदलाव होते दिख सकते हैं. इतना ही नहीं बाबर आजम की कप्तानी पर भी खतरा मंडरा रहा है.

Source : Sports Desk

bowling coach resigns Morne Morkel resigns PCB Morne Morkel Pakistan Cricket Board World Cup 2023 Mushtaq Ahmed PAKISTAN TEAM
Advertisment
Advertisment