Advertisment

ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप का बज गया बिगुल, सभी 10 टीमें के कप्तानों का ट्रॉफी के साथ हुआ फोटोशूट

ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप का बज गया बिगुल, एक खिताब के लिए 10 टीमों में होगी टक्कर

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
ODI World Cup captains photoshoot at Narendra Stadium

सभी 10 टीमें के कप्तानों का ट्रॉफी के साथ हुआ फोटोशूट( Photo Credit : BCCI,Twitter)

ODI World Cup 2023 : वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होने में अब बस कुछ ही घंटे रह गए हैं. इस बड़े टूर्नामेंट से एक दिन पहले पहले आज कैप्टन्स डे का आयोजन किया गया, जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बाबर आजम (Babar Azam) समेत 10 टीमों के कप्तान एक साथ नजर आए और मीडिया से बातचीत की. वहीं इसके बाद अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सभी कप्तानों ने स्टेडियम की कुर्सियों के बीच वर्ल्ड कप के खिताब के साथ फोटोशूट करवाया. 

Advertisment

वनडे वर्ल्ड कप का 5 अक्टूबर से भारत में आगाज हो रहा है. इस बार यह वर्ल्ड कप भारत के 10 शहरों में खेला जाएगा. वहीं इस वर्ल्ड कप में इस बार दुनिया के टॉप-10 टीमें हिस्सा लेंगी. वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुंभ के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. फैंस भी टूर्नामेंट के शुरुआत होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टूर्नामेंट के पहले मैच में पिछले बार की विजेता इंग्लैंड और उपविजेता न्यूजीलैंड की भिड़ंत होगी. मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसकी शुरुआत दोपहर 1:30 बजे से होगी.

यह भी पढ़ें: ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में हो गई ऋषभ पंत की एंट्री, गिल-ईशान के साथ इस भूमिका में आए नजर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेलेगा भारत

Advertisment

भारत वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगा. दोनों टीमें 8 अक्टूबर को चेन्नई में आमने-सामने होंगी. इसके बाद टीम इंडिया का 11 अक्टूबर को नेपाल के साथ भिड़ंत होगा. जबकि भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 14 अगस्त को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

eng vs nz ENG VS NZ WORLD CUP 2023 odi WORLD CUP 2023 Babar azam ICC World Cup 2023 Temba Bavuma Rohit Sharma World Cup 2023 ben-stokes narendra-modi-stadium Jos Buttler world cup all team's captains photoshoot
Advertisment
Advertisment