Advertisment

IND vs AFG : अफगनिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेलेंगे शुभमन गिल! आया बड़ा अपडेट

IND vs AFG : भारत और अफगानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 मका मुकाबला 11 अक्टूबर को दिल्ला में खेला जाना है. इस मुकाबले में भी शुभमन गिल मैदान से बाहर रह सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Shubman Gill IND vs AFG

अफगनिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेलेंगे शुभमन गिल! आया बड़ा अपडेट( Photo Credit : Social Media)

IND vs AFG Shubman Gill : भारतीय टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से भी बाहर हो सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है. शुभमन गिल कुछ दिन पहले डेंगू की चपेट में आए थे. जिसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से बाहर हो गए थे. अब उनका अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेले जाने वाले मैच में भी खेलना मुश्किल लग रहा है. 

Advertisment

ANI ने एक सूत्र के हवाले से बताया है, 'शुभमन गिल तेजी से रिकवर हो रहे हैं. वह अगले मैच के लिए टीम इंडिया के साथ दिल्ली जा रहे हैं. वह पूरे वक्त टीम के साथ ही रहेंगे. वह चंडीगढ़ में अपने घर पर नहीं जाएंगे. हम उम्मीद करते हैं कि वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में मैदान पर दिखाई देंगे. उनके अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने की संभावना अगली मेडिकल रिपोर्ट पर निर्भर करती है.'

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 में बीते दिन (8 अक्टूबर) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले में भी टीम इंडिया के प्लेइंग11 से शुभमन गिल बाहर थे. उनकी जगह ईशान किशन को मौका मिला था. ईशान किशन इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. वह बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे.

भारत अफगानिस्तान के खेलेगा अगला मुकाबला

वर्ल्ड कप 2023 में भारत अपने अगले मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 11 अक्टूबर को खेलने उतरेगा. दोनों टीमें दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. बता दें कि इस मैदान पर हुए पिछले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 428 रन जड़ दिए थे. साउथ अफ्रीका के 3 बल्लेबाजों ने यहां शानदार शतक लगाए थे. फैंस उम्मीद करेंगे कि भारत-अफगानिस्तान मुकाबले में भी कुछ इसी तरह रनों की बरसात देखने को मिले.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : 'विकेट से मदद मिल रही है टेस्ट की तरह खेलते हैं...', विराट कोहली ने केएल राहुल को दी थी सलाह

खलेगी शुभमन गिल की कमी

शुभमन गिल अगर अफगानिस्तान के खिलाफ मैच तक फिट नहीं होते हैं तो उनके प्लेइंग11 से बाहर रहना तय है. ऐसे में टीम इंडिया को एक बार फिर उनकी कमी खलेगी. शुभमन फिलहाल आईसीसी वनडे रैंकिंग्स में नंबर-2 बल्लेबाज हैं. इस साल अब तक उन्होंने सबसे ज्यादा वनडे रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli IND vs AUS : विराट कोहली को मिला वर्ल्ड कप का पहला मेडल, कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट, Video

Advertisment

ind vs afg Shubman Gill India vs Afghanistan kl-rahul IND VS AFG World Cup 2023 cricket news in hindi sports news in hindi Rohit Sharma rohit Virat Kohli
Advertisment
Advertisment