logo-image
लोकसभा चुनाव

'तुम्हारे बिना...', ट्रॉफी जीतने के बाद विराट ने लेडी लव के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Virat Kohli Latest Post : भारत की खिताबी जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसके जवाब में कोहली ने भी अपनी वाइफ के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 01 Jul 2024, 07:47 AM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Latest Post : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को जीतकर टीम इंडिया ने आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर दिया है. भारत की खिताबी जीत में विराट कोहली का अहम किरदार रहा, उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 76 रनों की पारी खेलकर बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की. इस बीच अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसके जवाब में कोहली ने भी अपनी वाइफ के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. कोहली का वो पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

विराट कोहली ने शेयर किया पोस्ट

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) अपनी जिंदगी की हर उपलब्धि के लिए अनुष्का शर्मा को क्रेडिट देते हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन दोनों के हाथ में ग्लास और चेहरे पर स्माइल है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

साथ ही कोहली ने कैप्शन में लिखा- तुम्हारे बिना इनमें से कुछ भी दूर-दूर तक पॉसिबल नहीं होता...माय लव! तुम मुझे हम्बल रखती हो और हमेशा सच्चाई के पास रखती हो. तुम हमेशा हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ कहती हो कि यह कैसा होना चाहिए. मैं तुम्हारा आभारी हूं. यह जीत जितनी मेरी है उतनी ही तुम्हारी भी है. तुम्हारा शुक्रिया और तुम जैसी हो वैसा होने के लिए मेरा प्यार.

अनुष्का ने शेयर किया था पोस्ट

आपको बता दें, इससे पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्राफी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, मैं इस शख्स से प्यार करती हूं (विराट कोहली). मैं आपको मेरा घर बुलाने के लिए बहुत ग्रेटफुल हूं. अब जाइए मेरे लिए सेलिब्रेट करने के लिए एक ग्लास स्पॉर्कलिंग वॉटर पीजिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

विराट ने खेली कमाल की पारी

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने खिताबी जीत दर्ज की. फाइनल मैच से पहले तक विराट कोहली के लिए ये टूर्नामेंट कुछ खास नहीं रहा था. लेकिन, उन्होंने सारी कसर फाइनल में पूरी कर दी और टीम को जब उनके बल्ले से रनों की सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब 76 रनों की एक अहम पारी खेली. इस मैच जिताऊ पारी के लिए कोहली को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया. 

ये भी पढ़ें : T20 World Cup 2024 : रोहित, विराट, जड्डू ही नहीं इन खिलाड़ियों ने भी लिया संन्यास, एक ने तो हर फॉर्मेट को कहा अलविदा