Advertisment

Shubman Gill अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे या नहीं? BCCI ने दी ऑफिशियल अपडेट

World Cup 2023 : टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की तबियत अभी ठीक नहीं हो सकी है. इसलिए अब वह अफगानिस्तान के साथ होने वाले दूसरे वर्ल्ड कप मैच में भी टीम इंडिया के साथ मैदान पर नहीं उतरेंगे.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
world cup 2023 bcci confirms shubman gill will miss 2nd match

world cup 2023 bcci confirms shubman gill will miss 2nd match( Photo Credit : Social Media)

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की विजयी शुरुआत की है. लेकिन, इस जीत के बाद भारतीय खेमे के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. असल में, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) अब अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच का भी हिस्सा नहीं होंगे. इस बात की पुष्टि खुद बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर की है. इसका मतलब है की अफगानिस्तान के खिलाफ भी रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ओपनिंग करने मैदान पर उतर सकते हैं.

Advertisment

Shubman Gill की मेडिकल अपडेट

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की हेल्थ पर खुद बीसीसीआई ने अपडेट जारी कर दी है. बोर्ड द्वारा जारी रिलीज में बताया गया है कि, टीम इंडिया के  बल्लेबाज शुभमन गिल 9 अक्टूबर 2023 को टीम के साथ दिल्ली नहीं जाएंगे. सलामी बल्लेबाज गिल चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में टीम के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे और अब वह अफगानिस्तान के खिलाफ टीम के अगले मैच में भी 11 अक्टूबर को नहीं खेल पाएंगे. वह चेन्नई में ही रुकेंगे और मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें : BCCI की नाक के नीचे हो रही टिकेटों की कालाबाजारी! खाली पड़े स्टेडियम हैं गवाह...

गिल की जगह Ishan Kishan करेंगे ओपनिंग?

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू हो गया है. इसके चलते वह ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए पहले मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे. अब बीससीीआई ने साफ कर दिया है की वह अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे मैच में भी नहीं खेलेंगे. ऐसे में अब ये कहना गलत नहीं होगा की भारत के दूसरे मैच में भी ईशान किशन रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे. बता दें, ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए मैच में ईशान बिना खाता खोले शून्य पर आउट हुए थे. ऐसे में अब उनके बल्ले से टीम इंडिया को बड़ी पारी की उम्मीद होगी.

Advertisment

Source : Sports Desk

ind vs afg Shubman Gill Shubman Gill Records Shubman Gill Health Update Update World Cup 2023 ind-vs-aus shubman gill updates bcci
Advertisment
Advertisment