Advertisment

World Cup 2023: 100 दिन बाद वर्ल्ड कप, पाकिस्तान का अभी तक अता-पता नहीं!

World Cup 2023: पाकिस्तान की टीम का अभी भारत आना और ना आना पक्का नहीं है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
world cup 2023 ind vs pak update in wc 2023 pcb vs bcci

world cup 2023 ind vs pak update in wc 2023 pcb vs bcci( Photo Credit : Twitter)

World Cup 2023: विश्व कप का कार्यक्रम घोषित हो गया है और इसी के साथ विश्व कप 2023 का बिगुल बज चुका है. टीमें अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं. वहीं भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज के साथ उसके बाद आयरलैंड और फिर एशिया कप के जरिए अपने महा टूर्नामेंट की तैयारियां पुख्ता करना चाहेगी. हलांकि एक ऐसी टीम है जिसका अभी यही नहीं पता कि वह भारत आएगी या नहीं. जी हां. आप समझ ही गए होंगे. उसका नाम है पाकिस्तान. जैसा आप जानते हैं कि 100 दिन से भी कम का समय अब वर्ल्ड कप शुरू होने में है. लेकिन पाकिस्तान ने अभी तक अपनी टीम को भारत में जाने के लिए मंजूरी नहीं दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : UP फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होगा वर्ल्ड कप, ये है इसकी बड़ी वजह

पाकिस्तान नहीं आई तो क्या होगा

आप सभी के मन में सवाल आ रहा है कि अगर पाकिस्तान नहीं आएगी तो किस तरीके से टूर्नामेंट खेला जाएगा. तो देखिए पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले में दूसरी टीम को एक पॉइंट दे दिया जाएगा, अगर टीम भारत खेलने के लिए नहीं आती है. इसलिए कह सकते हैं कि पाकिस्तान के ना आने से भारत को ही फायदा होने जा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup : पाकिस्तान के मैचों में कड़ी सुरक्षा के होंगे इंतजाम, अहमदाबाद के अलावा यहां खेलेगा PAK

फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

हालांकि उम्मीद तो है कि पाकिस्तान जल्दी अपनी टीम को मंजूरी दे देगा. क्योंकि कोई भी देश नहीं चाहेगा कि इतने बड़े टूर्नामेंट से बाहर हुआ जाए. अब यह तो नहीं हो सकता कि एशिया कप की तरह वर्ल्ड कप को भी हाइब्रिड मॉडल में कराया जाए. इसलिए पाकिस्तान को ना चाहते भी भारत आना पड़ेगा. वहीं टूर्नामेंट की बात करें तो 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में दोनों टीमों के बीच में महा मुकाबला होना है. फैंस तो इसी बात का इंतजार कर रहे हैं जल्दी से वो तारीख आए और शानदार मैच देखने को मिले.

Advertisment

India vs Pakistan world cup 2023 schedule world cup cricket 2023 icc world cup schedule 2023 ICC World Cup 2023
Advertisment
Advertisment