Advertisment

WC 2023: आईपीएल ने दे दिया बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हो सकता है ये बड़ा खिलाड़ी

WC 2023: आईपीएल ने दे दिया बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हो सकता है ये बड़ा खिलाड़ी

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
world cup 2023 shreyas iyer may out from wc 2023 due to injury

world cup 2023 shreyas iyer may out from wc 2023 due to injury( Photo Credit : Twitter)

WC 2023: जिस बात का डर था, वही बात होती हुई नजर आ रही है. आईपीएल 2023 से पहले कहा जा रहा था कि इस साल विश्व कप 2023 है तो फिर खिलाड़ियों को आईपीएल खेलते समय अपना ध्यान रखना होगा. कहीं चोट के चलते बाहर ना हो जाएं. लेकिन ऐसा होता हुआ नजर आ रहा है. टीम का एक बड़ा बल्लेबाज चोट के चलते विश्व कप 2023 से बाहर होने की कगार पर है. टीम इंडिया के लिए समस्या बड़ी हो सकती है. टीम को इसके बाद एक नए प्लान के साथ मैदान पर उतरने की जरूरत होगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : अगर सेमीफाइनल में भारत-पाक की हुई भिड़ंत तो शेड्यूल में होगा बड़ा बदलाव, ये है BCCI और ICC का प्लान 

श्रेयस अय्यर के बाहर होने का है खतरा 

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो श्रेयस अय्यर हैं. जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल 2023 के दौरान श्रेयस अय्यर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. इसके बाद आईपीएल से ही बाहर हो गए थे. जिसका खामियाजा आईपीएल टीम केकेआर को भुगतना पड़ा. अब टीम इंडिया के लिए भी यही स्थिति बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : UP फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होगा वर्ल्ड कप, ये है इसकी बड़ी वजह

सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन पर है बड़ी जिम्मेदारी

टीम इंडिया के लिए अब सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन बड़े रोल में होंगे. श्रेयस अय्यर शानदार तरीके से स्पिनर्स को खेलते हैं. और वहीं सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के पास शॉट्स की कोई कमीं नहीं है. इसलिए टीम को इन दो बड़े खिलाड़ियों को आगे लेकर जाना होगा. श्रेयस अय्यर शानदार कप्तान के साथ बड़े खिलाड़ी हैं. केकेआर की टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने कमाल का काम किया है. बल्लेबाजी में भी श्रेयस अय्यर आगे से कमान समभालते हुए नजर आते हैं. 

shreyas iyer update World Cup 2023 ipl-2023 Shreyas Iyer News world cup updates
Advertisment
Advertisment