Advertisment

विराट-रोहित टीम इंडिया के लिए बनेंगे सचिन और धोनी, तभी जीतेंगे World Cup 2023

World Cup 2023: विराट-रोहित की जोड़ी ने टीम इंडिया के लिए शानदार काम किया है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
world cup 2023 virat kohli and rohit sharma is main player for team

world cup 2023 virat kohli and rohit sharma is main player for team( Photo Credit : Twitter)

World Cup 2023: आईसीसी ने जैसे ही वर्ल्ड कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा की वैसे ही इस टूर्नामेंट की उल्टी गिनती शुरू हो गई. 100 दिन से भी कम समय में ये टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है. पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा. उम्मीद करते हैं टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहेगा क्योंकि विश्व कप भारत में खेल रही है और दूसरा वनडे में अच्छा खासा टीम ने प्रदर्शन किया है. लेकिन टीम की जीत और हार 1 जोड़ी पर डिपेंड करती है वो है विराट कोहली और रोहित शर्मा. अगर ये दोनों खिलाड़ी चल गए तो फिर टीम इंडिया को 10 साल का इंतजार खत्म करने से कोई नहीं रोक सकता.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup : पाकिस्तान के मैचों में कड़ी सुरक्षा के होंगे इंतजाम, अहमदाबाद के अलावा यहां खेलेगा PAK

रोहित-कोहली की जोड़ी ने किया है कमाल

हम आपको एक आंकड़ा बताते हैं अगर विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ रन बनाते हैं तो भारत 90 फ़ीसदी से ज्यादा मुकाबला अपने नाम करने में सफल रहा है. वहीं इसके उलट अगर रोहित शर्मा या फिर विराट कोहली जल्दी आउट हो जाते हैं तो भारत के जीत के चांस बेहद कम हो जाते हैं. इसलिए इन दोनों खिलाड़ियों का एक साथ चलना बेहद जरूरी है. उम्मीद करते हैं दोनों खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारी समझेंगे और टीम इंडिया को फाइनल तक ले जाएंगे. और साथ में 10 साल का सपना भी पूरा करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : UP फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होगा वर्ल्ड कप, ये है इसकी बड़ी वजह

इन टीमों से है टीम इंडिया को खतरा

वहीं अगर वर्ल्ड कप की बात करें तो टीम को इस समय ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से ज्यादा खतरा हो सकता है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया की टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप भले ही अपने नाम करने में कामयाब रही हो, लेकिन भारत के अंदर वनडे खेलने में उसको समस्या हो सकती है. टीम ने खुशी का फायदा उठाते हुए विश्व कप में पलटवार करना होगा. अगर टीम ऐसा कर जाती है तो फिर मजे ही मजे हैं. नहीं तो समस्या अपार खड़ी हो जाएंगी.

Advertisment

icc world cup schedule 2023 cricket world cup 2023 schedule Rohit Sharma World Cup 2023 ICC World Cup 2023 Virat Kohli
Advertisment
Advertisment