Advertisment

World Cup: भारतीय टीम को बड़ा झटका, बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू पॉजिटिव

World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से ऐन पहले शुभमन गिल का बीमार पड़ना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. अब वो मैच में खेल पाएंगे या नहीं इस बात पर संशय बना हुआ है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Shubman Gill

Shubman Gill( Photo Credit : फाइल पिक)

World Cup: चेन्नई में रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरने जा रही भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू हुआ है, जिसके बाद उनका मैच में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. हालांकि इस बात का फैसला टीम मैनेजमेंट आज यानी शुक्रवार को कुछ टेस्ट के बाद लेगा कि मैच में भारत का यह स्टार बल्लेबाज उपलब्ध रहेगा या नहीं.  आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से ऐन पहले शुभमन गिल का बीमार पड़ना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. अब वो मैच में खेल पाएंगे या नहीं इस बात पर संशय बना हुआ है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम शुभमन की तबीयत पर पैनी नजर बनाए हुए है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update Today: दिल्ली में तेजी से बढ़ेगी ठंड, इन राज्यों में होगी भारी बारिश

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम चेन्नई में रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी. क्योंकि शुभमन गिल का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरना तय माना जा रहा है, लेकिन उनके बीमार पड़ने से टीम इस स्टार बल्लेबाज के बिना मुकाबले में उतर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें ते शुभमन गिल ने कल यानी गुरुवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारतीय टीम के नेट सेशन में भी हिस्सा नहीं लिया था. जिसके बाद उनका डेंगू का टेस्ट कराया गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

यह खबर भी पढें- WhatsApp पर डिलीट मैसेज भी पढ़ना हुआ आसान, एक सेकेंड में चल जाएगा पता

सूत्रों के अनुसार भारतीय टीम की प्रबंधन टीम गिल की तबीयत को लगातार मॉनिटर कर रही है. आज उनका एक और राउंड टेस्ट कराया जाएगा, जिसके बाद ही यह तय हो पाएगा कि भारतीय टीम का यह स्टार क्रिकेटर कंगारू टीम के खिलाफ खिलाफ खेल पाएगा या नहीं.

Source : News Nation Bureau

Shubman Gill world cup India batsman Shubman Gill Indian cricketer Shubman Gill ODI World Cup 2023 World Cup 2023 Shubman Gill Profile bcci
Advertisment
Advertisment