पाकिस्तान के लोग अच्छे, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाना चाहूंगा, टीम इंडिया के ट्रंप कार्ड का चौंकाने वाला बयान

Champions Trophy: भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है लेकिन टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी ने कहा है कि अनुमति मिलने पर वे पाकिस्तान जाना चाहेंगे.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
If allowed i would love to go pakistan for Champions Trophy says Kuldeep Yadav

पाकिस्तान के लोग अच्छे, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाना चाहूंगा, टीम इंडिया के ट्रंप कार्ड का चौंकाने वाला बयान (Image- Social)

Champions Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में फरवरी और मार्च के बीच होने वाला है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस मेगा इवेंट के लिए तैयारी कर रहा है. पाकिस्तान में कराची, लाहौर और रावलपिंडी के स्टेडियम को अंतराष्ट्रीय स्तर का बनाया जा रहा है. पीसीबी के सामने सबसे बड़ी समस्या भारतीय टीम को लेकर है. बीसीसीआई ने अबतक इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है कि टीम इंडिया इस इवेंट के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं. इसलिए पीसीबी बेचैन है. इसी बीच भारतीय टीम के एक दिग्गज खिलाड़ी का बयान आया है जो बोर्ड को राहत दे सकता है.

Advertisment

इस दिग्गज ने जताई पाकिस्तान जाने की इच्छा

भारतीय टीम के ट्रंप कार्ड माने जाने वाले बेहतरीन स्पिनर कुलदीप यादव हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे. पाकिस्तान चैनल ए स्पोर्ट्स के मुताबिक, अपनी ऑस्ट्रेलिया यात्रा के दौरान कुलदीप यादव ने एक कार्यक्रम में शिरकत की थी जिसमें उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाने की इच्छा जताई थी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि इसके लिए उन्हें अनुमित की जरुरत होगी. कुलदीप यादव ने कहा था , 'क्रिकेटर के रूप में खेलने के लिए हमें जहां भेजा जाएगा, हम जाए्ंगे.मैं पहले कभी पाकिस्तान नहीं गया इसलिए काफी उत्साहित हूं. पाकिस्तानी लोग अच्छे होते हैं जब भी हमें मौका मिलेगा और अनुमति मिलेगी, हम निश्चित रूप से वहां जाएंगे और खेलेंगे.'

बीसीसीआई का स्टैंड क्लियर नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं इस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. हालांकि तमाम मीडिया रिपोर्टों में ये कहा गया है कि सुरक्षा कारणों से भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने की संभावना न के बराबर है. ऐसे में संभव है कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के मैच दुबई या फिर श्रीलंका में आयोजित हों. बता दें कि एशिया कप 2023 में भारतीय टीम ऐसा कर चुकी है. टीम इंडिया ने पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया था जिसके बाद एशिया कप का आयोजन हाईब्रिड मॉडल में हुआ था. पाकिस्तान के साथ श्रीलंका को होस्टिंग मिली थी.

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma: रोहित शर्मा अगर IPL नीलामी में गए तो अब तक के सभी रिकॉर्ड टूट जाएंगे, दिग्गज ऑलराउंडर का दावा

ये भी पढ़ें-  Shikhar Dhawan: शिखर धवन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस टी 20 लीग में गरजेगा 'गब्बर' का बल्ला

champions trophy Kuldeep Yadav Team India
Advertisment