Advertisment

अच्छे पैसे मिलेंगे तो मैं ये काम कर लूंगा, राहुल द्रविड़ क्रिकेट के अलावा इस काम के लिए मांग रहे मोटी रकम

Rahul Dravid: 21 अगस्त को सीएट भारतीय क्रिकेट अवॉर्ड्स में राहुल द्रविड़ को सम्मानित किया गया. इस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया जिस पर उनके जवाब से पूरा हॉल हंसी से गूंज उठा. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
if enough money is given I am ready to play role in my Biopic says Rahul Dravid

अच्छे पैसे मिलेंगे तो मैं ये काम कर लूंगा, राहुल द्रविड़ क्रिकेट के अलावा इस काम के लिए मांग रहे मोटी रकम (Image- Social Media)

Rahul Dravid: भारतीय क्रिकेट टीम 2013 से लेकर 2021 के बीच लगातार आईसीसी खिताब जीतने में नाकाम साबित हो रही थी. टीम इंडिया की इस कमी को पूरा करने के लिए रोहित शर्मा को कप्तान और राहुल द्रविड़ को कोच बनाया गया था. द्रविड़ ने बतौर कोच अपनी आखिरी टूर्नामेंट में भारत को टी 20 विश्व कप 2024 में चैंपियन बना दिया था. इस टूर्नामेंट के बात राहुल द्रविड़ ने अपना कोच का कार्यकाल नहीं बढ़ाने का फैसला किया था. फिलहाल वे अपनी छुट्टियों को आनंद ले रहे हैं. 21 अगस्त को सीएट भारतीय क्रिकेट अवॉर्ड्स में राहुल द्रविड़ को सम्मानित किया गया. इस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया जिस पर उनके जवाब से पूरा हॉल हंसी से गूंज उठा. 

Advertisment

राहुल द्रविड़ ने मांगी बड़ी रकम

सीएट अवॉर्ड्स मे सम्मानित होने के बाद राहुल द्रविड़ के साथ एक संवाद कार्यक्रम भी रखा गया था. इस कार्यक्रम में एंकर ने जब राहुल से सवाल से पूछा कि, अगर आपकी बायोपिक बनती है तो फिर आप किसे उसमें लीग एक्टर के तौर पर देखना चाहेंगे. इस पर राहुल ने कहा कि, अगर अच्छे पैसे मिलें तो मैं खुद ही करना चाहूंगा. ये कहते हुए उनके चेहरे पर हंसी थी. उनके साथ साथ हॉल में मौजूद सभी लोग हंसने लगे. 

भारतीय क्रिकेट का बड़ा चेहरा 

राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट का बड़ा चेहरा रहे हैं. बतौर खिलाड़ी वे टीम इंडिया की पारी संभालते थे. जब जब भारत विकेट खोकर मुश्किल में होता था राहुल द्रविड़ उस मुश्किल से टीम को निकालते थे. क्रिकेट से संन्यास के बाद जब वे कोचिंग में उतरे तो उन युवाओं को संवारा जो आज टीम इंडिया की मजबूत रीढ़ हैं. भारत को विश्व कप जीताने वाले द्रविड़ ने 1996 से लेकर 2012 के बीच भारत से लिए 164 टेस्ट, 344 वनडे और 1 टी 20 मैच खेले. टेस्ट में 36 शतक और 63 अर्धशतक लगाते हुए 13288, वनडे में 12 शतक और 83 अर्धशतक लगाते हुए 10,889 और टी 20 में 31 रन उनके नाम दर्ज हैं. भारतीय टीम की कोचिंग छोड़ने के बाद उनके आईपीएल में बतौर कोच लौटने कीं सभावना जताई जा रही है. रिपोर्टों के मुताबिक वे राजस्थान रॉयल्स के कोच बन सकते हैं.   

ये भी पढ़ें-   'मैंने 5 IPL खिताब जीते हैं लेकिन...', रोहित शर्मा के इस बयान के बाद बढ़ सकती है मुंबई इंडियंस की परेशानी

ये भी पढ़ें-   ENG vs SL: पिता भारतीय टीम के लिए खेल चुके, बेटा श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में बना इंग्लैंड टीम का हिस्सा

Rahul Dravid
Advertisment
Advertisment