Advertisment

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड तो फैंस को लाखों की गिफ्ट देंगे ऋषभ पंत, खुद सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 में 6 जुलाई का दिन बेहद खास था. भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा जैवलिन के क्वालिफिकेशन राउंड में उतरे थे और पहले ही प्रयास में 89.34 मीटर दूर भाला फेंक कर फाइनल में जगह बना ली.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
if Neeraj Chopra wins gold in Paris olympic then Rishabh Pant will gift lakhs of money to his fans

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड तो फैंस को लाखों की गिफ्ट देंगे ऋषभ पंत (Image- Social Media)

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 में 6 जुलाई का दिन बेहद खास था. भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा जैवलिन के क्वालिफिकेशन राउंड में उतरे थे और पहले ही प्रयास में 89.34 मीटर दूर भाला फेंक कर फाइनल में जगह बना ली. क्वालिफिकेशन राउंड में नीरज पहले नंबर पर रहे. नीरज से उम्मीद गोल्ड की है और क्वालिफिकेश में राउंड में उन्होंने इस उम्मीद को और मजबूत किया है. नीरज के समर्थन में क्रिकेटर ऋषभ पंत ने एक बड़ी घोषणा की है. 

Advertisment

क्या कहा ऋषभ पंत ने? 

अगर नीरज चोपड़ा स्वर्ण पदक जीतते हैं तो मैं अपने उस भाग्यशाली फैन को 100089 रुपये भुगतान दूंगा जो मेरी ट्वीट और टिप्पणी को सबसे अधिक लाइक और शेयर करता है.  इसके अलावा टॉप 10 फैंस को भी फ्लाइट के टिकट दिए जाएंगे. आइए मेरे भाई के लिए भारत और दुनिया भर से समर्थन प्राप्त करें. 

पहले दो वनडे में मौका नहीं

श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी 20 सीरीज में ऋषभ पंत पहले 2 मैचों का हिस्सा थे. लेकिन तीसरे मैच में उन्हें आराम दिया गया था. इसके बाद वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया स्कवॉड का वे हिस्सा तो हैं लेकिन पहले 2 वनडे में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है. उनकी जगह कप्तान रोहित और कोच गंभीर ने केएल राहुल को प्राथमिकता दी है. हालांकि पहले दो मैचो में राहुल फ्लॉप रहे हैं. ऐसे में तीसरे मैच में पंत को मौका मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें-  IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे खेलते ही केएल राहुल के नाम दर्ज होगी खास उपलब्धि

Cricketer Rishabh Pant news today Paris Olympics 2024 Hindi Paris Olympics 2024 News Neeraj Chopra
Advertisment
Advertisment