Advertisment

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक में जीता गोल्ड, तो देशवासियों की होगी बल्ले बल्ले, फ्री में मिलेगा वीजा

Neeraj Chopra: भारत की गोल्ड की उम्मीद टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा पर टिकी है. इसी बीच एक युवा व्यवसायी ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर एक बड़ी घोषणा कर दी है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
If Neeraj Chopra wins gold in Paris Olympics, countrymen will get free visa

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक में जीता गोल्ड, देशवासियों की होगी बल्ले बल्ले (Image- Social Media)

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 के शुरुआती 6 दिन भारत के लिए साधारण रहे हैं. 6 दिन में भारतीय टीम सिर्फ 3 ब्रांज मेडल जीत पाई है. पीवी सिंधु, निखत जरीन, रोहन बपन्ना जैसे दिग्गज ओलंपिक से बाहर हो चुके हैं. भारत की गोल्ड की उम्मीद टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा पर टिकी है. इसी बीच एक युवा व्यवसायी ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर एक बड़ी घोषणा कर दी है. 

Advertisment

एटलीज के सीईओ ने की बड़ी घोषणा

एटलीज वीजा के सीईओ मोहक नहाता ने एक बड़ी घोषणा की है. नहाता का कहना है कि अगर पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा गोल्ड जीत जाते हैं तो 1 दिन के लिए वे पूरे देश के लोगों को फ्री में दुनिया के किसी भी देश का वीजा मुहैया कराएंगे. मोहक ने ये घोषणा अपने लिंक्डइन हैंडल पर की है. उन्होंने निजी तौर पर वीजा भेजने की बात कही है. मोहक ने वीजा के बदले एक भी रुपया चार्ज न करने की बात कही है. 

कब खेला जाना है नीरज का मुकाबला?

Advertisment

पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के इवेंट की शुरुआत 6 अगस्त को होगी. वहीं मेडल इवेंट 8 अगस्त को खेला जाना है. नीरज अभिनव बिंद्रा के बाद किसी देश के लिए व्यक्तिगत गोल्ड जीतने वाले दूसरे एथलीट हैं. टोक्यो ओलंपिक के बाद उनसे एक बार फिर गोल्ड की लगाई जा रही है. 

ये भी पढ़ें-  पेरिस ओलंपिक 2024 में भयंकर बवाल, महिला बॉक्सर से पुरुष को लड़ाया, हरभजन सिंह के बयान ने मचाई सनसनी

Paris Olympics 2024 Neeraj Chopra gold
Advertisment
Advertisment