Advertisment

Pakistan Team: हैरान करने वाला खुलासा, ड्रेसिंग रुम की खबरें लीक कर रहा था, इसलिए पाकिस्तान टीम से ड्रॉप हुआ ये खिलाड़ी

Pakistan Team: पाकिस्तान टीम इस समय बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को ड्रॉप किए जाने की वजह से चर्चा में है. इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Imam ul Haq was dropped from Pakistan team for leaking dressing room news

Pakistan Team (Social Media)

Advertisment

Pakistan Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. मुल्तान में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को पारी और 47 रन से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद पाकिस्तान टीम और मैनेजमेंट बड़े बदलाव से गुजर रही है. पाकिस्तान टीम के पहले चयनकर्ता बदले और फिर बदले चयनकर्ताओं के फैसले ने क्रिकेट वर्ल्ड को ही हैरान कर दिया.

तीन दिग्गजों को किया ड्रॉप 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा नियुक्त नए चयनकर्ताओं ने अपनी पहले टीम चयन में ही पाकिस्तान टीम से बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह का पत्ता काट दिया. बाबर को जहां पाकिस्तान का टॉप बल्लेबाज बताया जाता है वहीं शाहीन और नसीम को मौजूदा समय का श्रेष्ठ गेंदबाज बताया जाता है. ऐसे में इनका ड्रॉप होना हैरानी भरा है. इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसने दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया है. 

इस खिलाड़ी के बारे में बड़ी खबर

बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह के ड्रॉप होने के साथ ही बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक से भी जुड़ी एक बड़ी खबर आई है. रिपोर्टों के मुताबिक इमाम को पाकिस्तान टीम से उनके प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि ड्रेसिंग रुम की खबरों को सार्वजनिक करने के आरोप में टीम से ड्रॉप किया गया था. इमाम के बारे में ये रिपोर्ट ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान टीम के हेड कोच रहे मोहम्मद हफीज ने बोर्ड को सौंपी थी और उसी के बाद इमाम को टेस्ट और वनडे दोनों ही फॉर्मेट से ड्रॉप कर दिया गया. बता दें कि पाकिस्तान के लिए आखिरी बार इमाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिसंबर 2023 में आखिरी बार खेले थे. 

ये भी पढ़ें-  Gautam Gambhir: अब फैंस पर भड़के गौतम गंभीर, अपने जन्मदिन पर दिया हैरान करने वाला बयान

हाल में दिया था ये बयान

हाल में इमाम उल हक एक पाकिस्तानी टॉक शो में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. उस शो में उनसे सवाल हुआ कि क्या आपके साथ पाकिस्तान टीम में नाइंसाफी हुई है. इसका जवाब इमाम ने हां में दिया था. ये एक संकेत था कि उनके और मैनेजमेंट के बीच कोई न कोई गड़बड़ है. अब ताजा रिपोर्ट से उस समस्या का खुलासा हो गया है. कभी पाकिस्तान टीम का नियमित हिस्सा रहे ईमाम ने 24 टेस्ट, 72 वनडे और 2 टी 20 खेले हैं. 

ये भी पढ़ें-  AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले पाकिस्तान के लिए आई बड़ी खुशखबरी, खत्म हो गई सबसे बड़ी टेंशन

cricket news in hindi PAKISTAN CRICKET TEAM latest cricket news in hindi Imam Ul Haq PAKISTAN TEAM Pakistan Cricket Team news
Advertisment
Advertisment