Advertisment

IND vs BAN: दिल्ली में नीतीश रेड्डी-रिंकू सिंह का तूफान, भारत ने बांग्लादेश को दिया 222 रनों का लक्ष्य

IND vs BAN 2nd T20: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारत ने 221 रनों का स्कोर खड़ा किया है. टीम इंडिया के लिए नीतीश रेड्डी, रिंकू सिंह और हार्दिक पांड्या ने तूफानी पारी खेली.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs BAN 2nd T20 Highlight

दिल्ली में नीतीश रेड्डी-रिंकू सिंह का तूफान (Twitter)

Advertisment

IND vs BAN 2nd T20 Live: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. बांग्लादेश के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 221 रनों का स्कोर खड़ा किया है. भारत के लिए युवा बल्लेबाज नीतीश रेड्डी ने 74 और रिंकू सिंह ने 53 रनों की पारी खेली. वहीं हार्दिक पांड्या ने 32 और रियान पराग ने 15 रनों का योगदान दिया. बांग्लादेश के लिए रिशाद हुसैन 3 विकेट चटकाए. वहीं तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब और मुस्तफिजुर रहमान को 2-2 विकेट मिला.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को 17 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा. तस्कीन अहमद ने संजू सैमसन को पवेलियन भेजा. सैमसन 10 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे अभिषेक शर्मा 11 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके लगाए. इसके बाद नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव कुछ खास नहीं कर पाए और 8 रन बनाकर मुस्तफिजुर रहमान को शिकार बने. इसके बाद नीतीश रेड्डी और रिंकू सिंह ने बांग्लादेशी गेंदबाजों की धुनाई शुरु. दोनों ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया.

नीतीश रेड्डी ने खेली तूफानी पारी

नीतीश रेड्डी आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी शुरु कर दी. उन्होंने मैदान के चारों तरफ शॉट लगाए. नीतीश रेड्डी ने अपनी पारी के दौरान चौके से ज्यादा छक्के लगाए, लेकिन फिर मुस्तफिजुर रहमान ने मेहंदी हसन मिराज के हाथों कैच आउट कराया. नीतीश रेड्डी 34 गेंदों में 74 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 7 छक्के निकले. 

रिंकू सिंह ने भी जड़ा अर्धशतक

वहीं रिंकू सिंह 5 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने तूफानी पारी खेली और टी20 करियर का अपना तीसरा अर्धशतक लगाया. वे 29 गेंद में 53 रन बनाकर आउट हुए. इस पारी में रिंकू ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए. इसके बाद हार्दिक पांड्या 19 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हुए. वहीं रियान पराग ने 6 गेंद पर 15 रन बनाए. इस तरह टीम इंडिया ने 221 रनों का स्कोर खड़ा किया. बांग्लादेश के लिए रिशाद हुसैन 3 विकेट चटकाए. वहीं तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब और मुस्तफिजुर रहमान को 2-2 विकेट मिला.

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: अपने ही खोदे गड्ढे में गिरा पाकिस्तान, मुल्तान टेस्ट में लगी शतकों की झड़ी, इंग्लैंड ने एक दिन में लगा दिया रनों का अंबार

यह भी पढ़ें:  Sanju Samson: और कितने मौके चाहिए संजू...,ओपनिंग मिली इसमें भी फ्लॉप, सैमसन का टीम इंडिया से पत्ता कटना तय!

 

cricket news in hindi sanju-samson IND vs BAN Rinku Singh Nitish Reddy
Advertisment
Advertisment