Advertisment

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश के दूसरे टेस्ट को लेकर आई बड़ी खबर, बिना खेले रद्द हो जाएगा कानपुर टेस्ट!

IND vs BAN 2nd test: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा, लेकिन इस मैच में बारिश खलल डाल सकती है. दरअसल मैच के पहले दिन 93 प्रतिशत बारिश की आशंका जताई गई है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs BAN Kanpur Test Weather Report

भारत-बांग्लादेश के दूसरे टेस्ट को लेकर आई बड़ी खबर (Social Media)

Advertisment

IND vs BAN 2nd Test Kanpur Weather: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है, लेकिन बारिश दूसरे मुकाबले के उम्मीद पर पानी फेर सकती है. दरअसल मैच से एक दिन पहले कानपुर में झमाझम बारिश की तस्वीर सामने आई है. ग्रीन पार्क स्टेडियम को पिच समेत कवर्स से ढका जा चुका है. यदि दूसरा मैच रद्द भी होता है तो भारत 1-0 से सीरीज जीत जाएगा.

Advertisment

कैसा रहेगा कानपुर का मौसम

कानुपर के ग्रीन पार्क में भारत-बांग्लादेश का दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से खेला जाना है. Accuweather.com की रिपोर्ट के मुताबिक मैच के पहले दिन बारिश मैच की शुरुआत में खलल डाल सकती है. 27 सितंबर को कानपुर में 93 प्रतिशत बारिश की आशंका जताई गई है. वहीं दूसरे दिन 80 प्रतिशत बारिश की संभावना है. अनुमान है कि चौथे और पांचवें दिन आसमान साफ रह सकता है, लेकिन पहले तीनों दिन बारिश के बाद मैदान को सुखा पाना ग्राउंड स्टाफ के लिए मुश्किल भरा काम होगा. 

Advertisment

कानपुर टेस्ट में बारिश की आशंका

27 सितंबर:        92%

28 सितंबर:        80%

29 सितंबर:        56%

30 सितंबर:          3%

1 अक्टूबर:           1%

Advertisment

बिना खेले ही मैच जीतेगा भारत

भारत ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच को 280 रन के बड़े अंतर से जीता था और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. ऐसे में अगर कानपुर में होने वाला मैच रद्द भी होता है तो भारत इस सीरीज को 1-0 से अपने नाम कर लेगा. हालांकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से देखें तो बांग्लादेश के लिए कानपुर टेस्ट का रद्द होना किसी बड़ी मुसीबत से कम नहीं होगा. वहीं भारत को भी इससे झटका लगेगा, क्योंकि टीम इंडिया के पास इस मैच को जीतकर WTC में अच्छा प्वाइंट्स लेना का मौका है.

यह भी पढ़ें:  SL vs NZ: दिनेश चांदीमल के बेहतरीन शतक से श्रीलंका हुई मजबूत, बैकफुट पर न्यूजीलैंड

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Rishabh Pant: काश वो ऑस्ट्रेलियन होता, ऋषभ पंत की प्रशंसा में कंगारु खिलाड़ियों की लगी लाईन, गिलक्रिस्ट के बाद मौजूदा टीम के 2 खिलाड़यों ने कही ये बात

IND vs BAN Kanpur Test Kanpur Test Weather Report IND vs BAN Kanpur Test Weather Report cricket news in hindi
Advertisment
Advertisment