Advertisment

Viral Video: गुस्से से भरी थी अर्शदीप सिंह की आंखें, नजर नहीं मिला सका बांग्लादेशी ओपनर

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी 20 मैच दिल्ली में खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की. इस मैच से अर्शदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
IND vs BAN: Arshdeep Singh's eyes were full of anger after getting wicket of Parvez Hossain Emon watch video

IND vs BAN Arshdeep Singh (Image- Social Media)

Advertisment

Arshdeep Singh IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दूसरा टी 20 मैच खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एकतरफा जीत दर्ज की. बल्लेबाजी और गेंदबाजी खेल के किसी भी क्षेत्र में बांग्लादेश टीम इंडिया को टक्कर नहीं दे सकी. मैच से अर्शदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गुस्से में दिखे अर्शदीप

भारत की तरफ से गेंदबाजी की शुरूआत अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने की थी. अर्शदीप के पहले ओवर में बांग्लादेशी ओपनर परवेज हुसैन ने 14 रन बना दिए थे. इससे अर्शदीप बेहद खफा थे. इसकी झलक हमें तब देखने को मिली जब तीसरे ओवर में उन्होंने हुसैन को बोल्ड किया. हुसैन को बोल्ड करने के बाद जिस तरह से अर्शदीप सिंह ने उनकी तरफ देखा. उससे साफ लग रहा था कि वे गुस्से में थे. उनकी आंख गुस्से से भरी हुई थी. बांग्लादेशी बल्लेबाज बिना अर्शदीप सिंह आंख मिलाए पेवेलियन लौट गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अर्शदीप का छक्का

अर्शदीप सिंह एक ऐसे गेंदबाज हैं जो बल्लेबाजी भी करने की क्षमता रखते हैं. अर्शदीप जब भी बैटिंग के लिए आते हैं तो बड़े शॉट लगाने की कोशिश करते हैं लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाती थी लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी 20 में सिंह का ये सपना भी पूरा हो गया. अर्शदीप ने जो पहली गेंद फेस की उसी पर छक्का लगा दिया और अगली गेंद पर आउट हो गए.

बांग्लादेश के खिलाफ सबसे बड़ी जीत  

भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए नीतीश के 74, रिंकू के 53, हार्दिक के 32 रन की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट पर 221 रन बनाए थे. 222 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना सकी और मैच 86 रन से हार गई. बैटिंग की तरह भारतीय टीम की गेंदबाजी भी शानदार रही. सभी गेंदबाजों को विकेट मिले. अर्शदीप ने 1, नीतीश ने 2, वाशिंगटन सुंदर ने 1, वरुण चक्रवर्ती ने 2, अभिषेक शर्मा ने 1, मयंक यादव और रियान पराग ने 1-1 विकेट लिए. टी 20 में भारत की रनों के लिए बांग्लादेश के खिलाफ सबसे बड़ी जीत है.

ये भी पढ़ें-  Video: हार्दिक पांड्या का ये कैच देख आप विश्व कप फाइनल में सूर्यकुमार यादव वाला कैच याद करेंगे

ये भी पढ़ें-  Nitish Kumar Reddy: नीतीश कुमार रेड्डी ने अपने दूसरे टी 20 में ही रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने

Viral Video cricket news in hindi Arshdeep Singh IND vs BAN
Advertisment
Advertisment