Advertisment

IND vs BAN: मोहम्मद सिराज को गाली दे रहा था बांग्लादेशी फैन, भारतीय फैंस ने कर दी कुटाई, देखें वायरल Video

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए गलत शब्द का उपयोग करने वाले एक फैन की भारतीय फैंस ने जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
IND vs BAN: Bangladeshi fan was abusing Mohammed Siraj, Indian fans beat him, watch viral video

IND vs BAN

Advertisment

Mohammed Siraj IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में दूसरा टेस्ट शुरु हो चुका है. पहले दिन का खेल बारिश की तरह से पूरी तरह से बाधित रहा लेकिन पहले दिन के खेल में कुछ ऐसा भी हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को गाली दे रहे बांग्लादेशी फैन और भारतीय फैंस के बीच जमकर मारपीट हो गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

देखें वायरल वीडियो

कानपुर टेस्ट के पहले दिन के खेल का आनंद लेने के लिए फैंस बड़ी संख्या में ग्रीन पार्क स्टेडियम में मौजूद थे. बांग्लादेश के फैंस भी मैच देखने के लिए पहुंचे हैं. बांग्लादेश का एक फैन जो पूरी तरह खुद को बाघ की शक्ल में रंगे हुए था. वो अपनी टीम का हौसल तो बढ़ा रहा था लेकिन उससे आवेश में एक गलती हो गई. उसने बाउंड्री लाइन पर खड़े भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को गाली दे दी. बस फिर क्या था. वहां मौजूद भारतीय क्रिकेट फैंस ने जमकर उसकी तुड़ाई कर दी. बीच बचाव के लिए पुलिस को आना पड़ा. बांग्लादेश की फैन की पिटाई कस कर हुई है जिसकी वजह से उसे हास्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

 

Advertisment

 

Advertisment

3 साल बाद हो रहा मैच 

Advertisment

लखनऊ में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बन जाने के बाद कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन का कम मौका मिल पाता है. इस वजह से वहां के फैंस मैच का लुत्फ नहीं ले पाते हैं. लगभग 3 साल के बाद यहां अंतरराष्ट्रीय मैच हो रहा है. इसलिए बड़ी तादाद में फैंस अपने पसंदीदा स्टार को देखने के लिए पहुंचे हैं.

बारिश के कारण बंद हुआ खेल

पहले दिन का खेल बारिश के कारण बुरी तरह प्रभावित रहा. टॉस देर से हुआ और फिर समय से पहले ही मैच को बंद करना पड़ा. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश ने टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए 35 ओवर में 3 विकेट पर 107 रन बना लिए हैं. मोमिनुल हक 40 और मुशफिकुर रहीम 6 रन पर नाबाद हैं. 2 विकेट आकाशदीप और 1 विकेट आर अश्विन को मिला है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-   MS Dhoni: एमएस धोनी क्रिकेट इतिहास के महानतम विकेटकीपर हैं, पूर्व दिग्गज का 'थाला' के लिए बड़ा बयान

ये भी पढ़ें-   Rishabh Pant: 26 साल के ऋषभ पंत हैं अरबपति, करोड़ों का घर और मंहगी कारों का है कलेक्शन, जानें कहां-कहां से होती है कमाई

ये भी पढ़ें-   Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने हमारी नींद हराम कर दी थी, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाजों का बयान

IND vs BAN Mohammed Siraj latest cricket news in hindi cricket news in hindi Mohammed Siraj News
Advertisment
Advertisment