Advertisment

IND vs BAN: संजू-अभिषेक शर्मा प्लेइंग 11 में शामिल, बांग्लादेश में हुआ एक बदलाव

IND vs BAN 2nd T20: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20 मैच दिल्ली में खेला जा रहा है. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs BAN 2nd T20 Live

बांग्लादेश ने जीता टॉस (Twitter)

Advertisment

IND vs BAN 2nd T20 Live: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. बांग्लादेश के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया अब पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी. टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. वहीं बांग्लादेश की टीम में शोरिफुल की जगह तंजीम हसन साकिब खेल रहे हैं.

भारत की प्लेइंग इलेवन

भारत की प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नीतीश रेड्डी, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव.

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: परवेज हुसैन इमोन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जेकर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान.

सीरीज में 1-0 से आगे है भारत

ग्वलियर में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 127 रन ही बना सकी थी और भारत को 128 रनों का लक्ष्य मिली, जिसे टीम इंडिया ने 11.5 ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. टीम इंडिया के लिए सूर्यकुमार यादव ने 29 और हार्दिक ने 33 रनों की तूफानी पारी खेली और टीम को जीत दिलाई. अब भारत की नजर इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर होगी.

संजू-अभिषेक पर रहेगी नजर

वहीं इस मैच में अभिषेक शर्मा पर सबकी नजरें रहने वाली है, क्योंकि आईपीएल 2024 में दिल्ली में खेले गए मैच में अभिषेक ने तूफानी पारी खेली थी. इसके अलावा संजू सैमसन पर भी नजरें टिकी रहेगी. उन्होंने पहले टी20 मैच में 29 रन बनाए थे, लेकिन इस मैच में फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी.
cricket news in hindi sanju-samson SURYAKUMAR YADAV IND vs BAN IND vs BAN Playing 11
Advertisment
Advertisment