Advertisment

IND vs BAN: बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत की वापसी तय, ऐसी हो सकती है भारत की 15 सदस्यीय टीम

IND vs BAN: अगले महीने सितंबर में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. चलिए जानते हैं कि टेस्ट सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम कैसी हो सकती है.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs BAN Test Series

टीम इंडिया (Social Media)

India Squad For Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट  सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा. जबकि दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा. इस सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलते नजर आएंगे. चलिए जानते हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की 15 सदस्यीय टीम कैसी हो सकती है. 

Advertisment

बता दें कि बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए अभी तक टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वर्कलोड को देखते हुए BCCI तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रेस्ट दे सकती है.

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टेस्ट क्रिकेट में भी वापसी हो सकती है. इसके अलावा केएल राहुल (KL Rahul) को भी मौका मिल सकता है. तेज गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया जा सकता है.

इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल पारी की शुरुआत कर सकते हैं. वहीं नंबर-3 पर विराट कोहली का खेलना तय है. जबकि शुभमन दिल नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान को भी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका मिल सकता है. 

Advertisment

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम- यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, ध्रुव जुरेल (रिजर्व विकेटकीपर) और प्रसिद्ध कृष्णा.

यह भी पढ़ें:  Sourav Ganguly: कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सौरव गांगुली का बड़ा कदम, वाइफ के साथ अब सड़कों पर उतरेंगे

यह भी पढ़ें:  क्या अब ऐसे दिखने लगे हैं वसीम अकरम? वाइफ शनीरा ने किया बड़ा खुलासा

Team India India Vs Bangladesh Test Rohit Sharma IND vs BAN
Advertisment
Advertisment