Advertisment

IND vs BAN: विराट कोहली की इस भयंकर गलती पर भड़के रोहित शर्मा, टीम इंडिया को हुआ बड़ा नुकसान

Virat Kohli : चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में विराट कोहली ने ऐसी गलती की है जिसका बड़ा खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ सकता है. रोहित शर्मा भी विराट से निराश नजर आए.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Virat Kohli-Rohit Sharma

Virat Kohli-Rohit Sharma (Image-X)

Advertisment

Virat Kohli IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन विराट कोहली से एक ऐसी गलती हो गई जिस पर कप्तान रोहित शर्मा तो नाखुश दिखे ही टीम इंडिया को भी इसका बड़ा नुकसान हो सकता है. आईए जानते हैं पूरा मामला क्या है और क्यों विराट को अपनी गलती की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है.

Advertisment

विराट ने की भयंकर गलती

विराट कोहली इस टेस्ट मैच की पहली पारी में सिर्फ 6 रन बना सके थे. इसलिए दूसरी पारी में उम्मीद थी कि वे बड़ा स्कोर करेंगे. वे बड़े स्कोर की तरफ बढ़ भी चुके थे और 17 रन बनाकर क्रीज पर जम चुके थे लेकिन मेहदी हसन मिराज की गेंद पर उन्हें एल्बीडब्ल्यू आउट करार दिया गया. विराट के पास डीआरएस का विकल्प था. क्रीज पर मौजूद शुभमन गिल से उन्होंने बात भी की थी लेकिन डीआरएस लेने की जगह वह पेवेलियन लौट गए. गिल और विराट किसी को ये विश्वास नहीं था कि गेंद बल्ले से लग कर गई है.

विराट का फिल्ड से बाहर जाने का निर्णय काफी चौंकाने वाला था. क्योंकि रिप्ले में साफ दिख रहा था कि गेंद उनके बल्ले से लगकर गई थी. पेवेलियन में बैठे रोहित शर्मा ने भी अपना सर पकड़ लिया. सभी ये सोच रहे थे कि आखिर विराट ने डीआरएस क्यों नहीं लिया. खैर, विराट का आउट होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका और नुकसान है. 

Advertisment

Advertisment

भारत की बढ़त 308 रन की हुई

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत की कुल बढ़त 308 रन की हो चुकी है. भारत की पहली पारी 376 के जवाब में बांग्लादेश की पहली पारी 149 पर सिमट गई. पहली पारी के आधार पर बारत को 227 रन की बढ़त मिली. दूसरी पारी में भारत 3 विकेट के नुकसान पर 81 रन बना चुका है और पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर कुल बढ़त 308 की हो गई है. पंत 12 और गिल 33 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

Advertisment

जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी

बांग्लादेश की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी की. बुमराह ने 4 विकेट लेकर बांग्लादेश को 149 पर समेटने में बड़ी भूमिका निभाई. आकाशदीप, सिराज और जडेजा ने भी 2-2 विकेट लिए.  

ये भी पढ़ें-   Jasprit Bumrah record: जसप्रीत बुमराह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हासिल की ये बड़ी उपलब्धि, हरभजन सिंह को पछाड़ा

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma: दूसरी पारी में भी रोहित शर्मा फ्लॉप, बांग्लादेश के खिलाफ हिटमैन का टेस्ट रिकॉर्ड देख सर पकड़ लेंगे आप

IND vs BAN Virat Kohli did not take DRS virat kohli news hindi cricket news in hindi virat kohli news Rohit Sharma Virat Kohli
Advertisment
Advertisment