Advertisment

IND vs BAN: क्या रद्द होगा भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज? BCCI पर भड़के फैंस; जानें क्यों हो रहा विरोध

IND vs BAN Test Series: बांग्लादेश क्रिकेट टीम इसी महीने भारत दौरे पर आ रही है. भारत में बांग्लादेश की टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. हालांकि, भारतीय फैंस इस सीरीज से खुश नहीं हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs BAN Test Series (1)

क्या रद्द होगा भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज? (Social Media)

India vs Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का 19 सितंबर से आगाज हो रहा है. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में और दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाना है. हालांकि, फैंस इस सीरीज को लेकर BCCI से काफी नाराज दिख रहे हैं. दरअसल, बांग्लादेश में हो रही हिंसा की वजह से फैंस भारत-बांग्लादेश सीरीज रद्द करने की मांग कर रहे हैं. 

Advertisment

भारतीय फैंस का कहना है कि बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हिंसा हो रही है. ऐसे में भारत को बांग्लादेश से क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए. फैंस लगातार BCCI से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि बीसीसीआई को हिंदुओं का दर्द नहीं दिख रहा है. वहीं कुछ फैंस का कहना है कि हमें क्रिकेट बेहद पसंद है, लेकिन हम भारत और बांग्लादेश की सीरीज नहीं देखेंगे. जिस देश में एक धर्म के लोगों को खिलाफ हिंसा हो रही है, हम उस देश का क्रिकेट नहीं देखेंगे. फैंस सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. 

Advertisment

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

यह भी पढ़ें:  Champions Trophy के लिए पहली बार इस टीम ने किया क्वालीफाई, 2025 में इन बड़ी टीमों से खेलेगी मुकाबला

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Travis Head: ट्रेविस हेड को इन 10 गेंदबाजों ने 'जीरो' पर किया है आउट, लिस्ट में एक भी भारतीय नहीं

Advertisment

Team India IND vs BAN test Indian Cricket team IND vs BAN
Advertisment
Advertisment