Advertisment

IND vs SL: खराब फॉर्म की चुकानी होगी कीमत, पहले वनडे से बाहर रह सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी

IND vs SL 1st ODI:  टी 20 सीरीज में श्रीलंका को 3-0 से हराने के बाद भारतीय टीम 2 अगस्त से श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत करेगी.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
IND vs SL 1st ODI: Rishabh Pant to be dropped from first ODI against Sri Lanka for KL Rahul

IND vs SL: पहले वनडे से बाहर रह सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी (Image: Social Media)

IND vs SL 1st ODI:  टी 20 सीरीज में श्रीलंका को 3-0 से हराने के बाद भारतीय टीम 2 अगस्त से श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत करेगी. यह पहला मौका होगा जब गौतम गंभीर की कोचिंग में रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलते हुए दिखेंगे. टीम इंडिया ने जैसा प्रदर्शन टी 20 में किया था ठीक वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद वनडे सीरीज में भी है क्योंकि रोहित और विराट के जुड़े जाने से टीम और भी मजबूत हो चुकी है. हालांकि वनडे टीम से कई बड़े खिलाड़ियों के जुड़ने की वजह से कप्तान रोहित और कोच गंभीर के लिए प्लेइंग XI का चुनाव कठिन हो गया है. पहले वनडे से इस दिग्गज खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है. 

Advertisment

इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता 

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का पत्ता कट सकता है. पहले टी 20 विश्व कप और फिर श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी 20 सीरीज में पंत का बतौर बल्लेबाज बेअसर रहे थे.विश्व कप के 8 मैचों में पंत 171 रन बना पाए थे. वहीं सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15, सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 4 और फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शून्य का स्कोर कर सके थे. वहीं श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों में 49 और 2 रन उनके बल्ले से निकले थे. 49 वाली पारी भी प्रभावी नहीं रही थी.

इसलिए संभव है कि उनकी इस खराब फॉर्म की वजह से उन्हें पहले वनडे से ड्रॉप कर दिया जाए और बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को प्लेइंग XI में जगह दी जाए. राहुल को अभ्यास सत्र के दौरान विकेटकीपिंग करते हुए देखा गया है. इसके अलावा रियान पराग या वाशिंगटन सुंदर में से किसी एक को मौका मिल सकता है. 

ऐसी हो सकती प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, अक्षर पटेल, रियान पराग/वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा  

ये भी पढ़ें-  Neeraj Chopra: कीमत से वजन तक...नीरज चोपड़ा के भाले के बारे में यहां जानें सब कुछ

latest cricket news in hindi cricket news in hindi Ind Vs SL 1st ODI
Advertisment