Advertisment

Video: ऋषभ पंत ने खेला अजीबोगरीब शॉट, हवा में उड़ गई बैट, गेंद बाउंड्री के बाहर, देखें वीडियो

Rishabh Pant: भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी 20 मैच में टॉस हारने के बाद टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 213 रन का स्कोर खड़ा किया. ऋषभ पंत ने 49 रन की पारी खेली और टीम इंडिया को  213  तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
IND vs SL 1st T20 Rishabh Pant played a strange shot, the bat flew in the air and ball went to boundary , watch video

Rishabh Pant IND vs SL 1st T20: भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी 20 मैच में टॉस हारने के बाद टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 213 रन का स्कोर खड़ा किया. ऋषभ पंत ने 49 रन की पारी खेली और टीम इंडिया को  213  तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई. इस पारी के दौरान पंच ने एक ऐसा शॉट खेला कि उनका बल्ला हवा में उड़ गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

हवा में उड़ गई बैट

भारतीय पारी का 19 वां ओवर मथिशा पाथिराना कर रहे थे. उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर रियान पराग को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया. इसके बाद बैटिंग के लिए रिंकू सिंह आए और उन्होंने सिंगल लेकर ऋषभ पंत को स्ट्राइक दी. पंत ने तीसरी गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजने के लिए जोर से शॉट खेला लेकिन गेंद के हवा में जाने की जगह उनका बल्ला हवा में चला गया. वहीं गेंद फाइन लेग की दिशा में बाउंड्री को पार कर गई. पंत के इस हवाई शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पंत के इस शॉट को पाथिराना चुपचाप खड़े होकर देखने लगे. बता दें कि बैटिंग के दौरान अक्सर ऋषभ पंत का बल्ला छूट जाता है. 

 

Advertisment

Advertisment

सूर्या ने लगाई तूफानी फिफ्टी 

आधिकारिक रुप से भारतीय टी 20 टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद पहले ही मैच में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी अर्धशतक जड़ा. सूर्या ने मात्र 22 गेंद में फिफ्टी लगाई. 26 गेंदों की अपनी पारी में 8 चौके और 2 छक्के लगाते हुए सूर्या ने 58 रन की पारी खेली. पंत और सूर्या के अलावा जायसवाल ने 21 गेंद पर 40 और शुभमन गिल में 16 गेंद पर 34 रन की पारी खेली. इन्हीं 4 बल्लेबाजों के दम पर भारतीय टीम 213 के स्कोर तक पहुंच पाई. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Video: उल्टे हाथ से हवा में उड़ते हुए एंडरसन ने पकड़ा कैच, देखते रह गए डुप्लेसिस , देखें वायरल वीडियो

IND vs SL 1st T20 cricket news in hindi highlighting Rishabh Pant knock
Advertisment
Advertisment