Advertisment

IND vs SL: सूर्या को बाएं और ऋषभ पंत को दाएं हाथ से, एक ही गेंदबाज ने दोनों हाथों से की गेंदबाजी

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पेल्लेकले में खेले गए 3 टी 20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में एक अजीब सा वाकया देखने को मिला जो शायद ही किसी अंतराष्ट्रीय मैच में इससे पहले हुआ हो.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
IND vs SL 1st T20I Kamindu Mendis Bowls left arm to Suryakumar Yadav and Right Arm to Rishabh Pant first incident in international cricket

IND vs SL: एक ही गेंदबाज ने दोनों हाथों से की गेंदबाजी (Photo- Social Meia)

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पेल्लेकले में खेले गए 3 टी 20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में एक अजीब सा वाकया देखने को मिला जो शायद ही किसी अंतराष्ट्रीय मैच में इससे पहले हुआ हो. भारतीय पारी के दौरान श्रीलंका के एक गेंदबाज दाएं और बाएं दोनों ही हाथों से गेंदबाजी की. स्टेडियम में मौजूद और टीवी पर मैच देख रहे फैंस के लिए ये काफी दिलचस्प था. 

Advertisment

सूर्या को बाएं और पंत को दाएं हाथ से गेंदबाजी

भारत और श्रीलंका के बीच हुए मैच में भारतीय पारी के 10 वें ओवर में अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. 10 वां ओवर लेकर आए श्रीलंकाई स्पिनर कामिंदु मेंडिस आए. उस समय भारतीय टीम की  तरफ से सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत बैटिंग कर रहे थे. कामिंदु मेंडिस के सामने जब पंत आए तो उन्होंने दाएं हाथ से गेंदबाजी की जबकि सूर्यकुमार यादव के सामने उन्होंने बाएं हाथ से गेंदबाजी की. सोशल मीडिया पर उनका गेंदबाजी एक्शन ट्रेंड कर रहा है. 

43 रन से जीती भारतीय टीम

भारतीय टीम ने इस मैच को 43 रन से जीता. पहले खेलते हुए सूर्यकुमार यादव के 58 रन की मदद से भारतीय टीम ने 213 रन बनाए थे. 214 का लक्ष्य हासिल करने उतरी श्रीलंका 19.2 ओवर में 170 पर आउट हो गई. भारत के लिए रियान पराग ने 3 और अक्षर पटेल ने 2 विकेट लिए. 

 

ये भी पढ़ें-  Paris olympics 2024: हॉकी में भारत ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया, इन 3 खिलाड़ियों ने ठोका गोल

IND vs SL 1st T20 latest cricket news in hindi cricket news in hindi
Advertisment
Advertisment