Advertisment

IND vs SL : जेफरी वेंडरसे की घातक गेंदबाजी, श्रीलंका ने भारत को 32 रनों से हराया

India vs Sri Lanka 2nd ODI Highlight : श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. श्रीलंका ने भारत को रनों से हराया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IND vs SL 2nd ODI

श्रीलंका ने भारत को 32 रनों से हराया (Social Media)

India vs Sri Lanka 2nd ODI Highlight : भारत को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा है. श्रीलंका ने भारत को 32 रनों से हराया है और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 8 विकेट पर 240 रन बनाए. जवाब में टीम इंडिया 42.2 ओवर में 208 रन ही बना सकी. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 64 रनों की पारी खेली. जबकि अक्षर पटेल ने 44 रनों का योगदान दिया. वहीं श्रीलंका के लिए जेफरी वेंडरसे ने सबसे ज्यादा 6 विकेट चटकाए. जबकि चरिथ असलांका ने 3 विकेट हासिल किए.

Advertisment

241 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी हुई, लेकिन फिर जेफरी वेंडरसे ने रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया. रोहित 44 गेंद पर 64 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद वेंडरसे ने शुभमन गिल को अपना शिकार बनाया. गिल 44 गेंद पर 35 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद शिवम दुबे को भी वेंडरसे ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. दुबे बिना खाता खोले ही चलते बने. 

इसके बाद विराट कोहली भी 14 रन बनाकर वेंडरसे का शिकार बने. इसके बाद टीम इंडिया लगातार विकेट गंवाती रही. आखिरी में वाशिंगटन ने 15 रनों का योगदान दिया. पूरी भारतीय टीम 42.2 ओवर में 208 रन पर ही सिमट गई.

ऐसी रही श्रीलंका की बल्लेबाजी

Advertisment

श्रीलंका के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 8 विकेट पर 240 रन बनाए हैं. श्रीलंका के लिए अविष्का फर्नांडो और कामिंडु मेंडिस ने 40-40 रन बनाए. भारत के लिए वाशिंगटन सुंदर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. कुलदीप को 2 विकेट मिला.इसके अलावा अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने 1-1 विकेट लिया.

यह भी पढ़ें:  VIDEO: मैच के दौरान वाशिंगटन सुंदर को 'मारने' दौड़े रोहित शर्मा, इस बात से हो गए थे नाराज

India vs Sri Lanka 2nd ODI IND vs SL 2nd ODI cricket news in hindi Latest Sports news in hindi Rohit Sharma IND vs SL 2ND ODI Highlight Virat Kohli India vs Sri Lanka 2nd ODI Highlight Team India
Advertisment
Advertisment