Advertisment

IND vs SL: डेब्यू मैच में ही रियान पराग ने मचाया धमाल, टीम इंडिया के लिए मुसीबत बने अविष्का फर्नांडो का सपना तोड़ा

Avishka Fernando Riyan Parag: भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में अविष्का फर्नांडो ने 96 रनों की शानदारी पारी खेली श्रीलंका को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. एक समय श्रीलंका का स्कोर 170 रन पर एक विकेट था, फिर रियान पराग ने 3 विकेट लेकर मैच को पलट दिया.

author-image
Roshni Singh
New Update
Riyan Parag IND vs SL 3rd ODI

रियान पराग (Social Media)

Avishka Fernando, Riyan Parag: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच कोलंबो में खेला जा रहा है. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत के लिए 249 रनों का लक्ष्य दिया है. हालांकि, एक समय ऐसा लग रहा था कि श्रीलंकाई टीम आसानी से 280 से 300 तक के स्कोर तक पहुंच जाएगी, लेकिन अपना डेब्यू वनडे मैच खेल रियान पराग (Riyan Parag) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच का रुख ही पलट दिया. श्रीलंका के लिए अविष्का फर्नांडो (Avishka Fernando) ने 96 रनों की शानदार पारी खेली.

Advertisment

पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को दोनों ओपनर पथुम निसांका और अविष्का फर्नांडो ने शानदार शुरुआत दिलाई. एक समय श्रीलंका का स्कोर एक विकेट पर 170 रन था. अविष्का फर्नांडो और कुसल मेंडिस क्रीज पर थे. ऐसा लग रहा था कि श्रीलंकाई टीम आसानी से 280 का आंकड़ा पार कर लेगी, लेकिन फिर कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी के लिए रियान पराग को लेकर आए.

पराग ने आते ही अविष्का फर्नांडो को LBW आउट कर दिया जो टीम इंडिया के लिए मुसीबत बन हुए थे. फर्नांडो शतक से चूक गए और 102 गेंद में 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 96 रन बनाए.रियान पराग यहीं नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने चरिथ असालंका और दुनिथ वेल्लालागे को भी अपना शिकार बनाया. जिसके बाद श्रीलंका की पूरी टीम 50 ओवर में 248 रन तक ही पहुंच सकी. अपने डेब्यू वनडे मैच में Riyan Parag ने 9 ओवर में 54 रन देकर तीन विकेट झटके.

ऐसी रही श्रीलंका की पारी

श्रीलंका के कप्तान चरिथ असलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी. पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका ने 7 विकेट पर 248 रन बनाए हैं. श्रीलंका के लिए अविष्का फर्नांडो शतक से चूके. उन्होंने 96 रनों की पारी खेली. जबकि कुसल मेंडिस ने 59 रनों का योगदान दिया. वहीं भारत के लिए रियान पराग ने 3 विकेट चटकाए. जबकि सिराज-अक्षर और सुंदर-कुलदीप को 1-1 सफलता मिली.

today sports news in hindi ind vs sl 3rd odi India VS Sri Lanka Riyan Parag vs SL ODI Riyan Parag ind vs sl 3rd odi cricket news in hindi riyan parag Latest Sports news in hindi india vs sri lanka 3rd odi
Advertisment
Advertisment